MP पूर्व CM कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की UP में हत्या, रात में हुई थी जमकर पार्टी
Advertisement

MP पूर्व CM कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की UP में हत्या, रात में हुई थी जमकर पार्टी

 ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 कोतवाली इलाके में अल्फा-टू सेक्टर हुई. जहां पर वृद्ध दंपति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. शुक्रवार सुबह लोगों ने जब बेसमेंट में शव देखा तो पुलिस को सूचना दी गई. 

MP पूर्व CM कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की UP में हत्या, रात में हुई थी जमकर पार्टी

पवन त्रिपाठी/नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में अल्फा-2 के रहने वाले बुजुर्ग दंपति कारोबारी नरेंद्र नाथ और उनकी पत्नी सुमन नाथ की हत्या कर दी गई. ये दोनों मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के चचेरे भाई और भाभी थे. बुजुर्ग का शव बेसमेंट में और महिला का शव कमरे में पड़ा हुआ मिला. डबल मर्डर की सूचना के बाद पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौका-ए वारदात पर पहुंच छानबीन शुरू की. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि लूटपाट का विरोध करने पर इन दोनों बुजुर्गो को मौत के घाट उतार दिया गया.

LDA को करोड़ों का चूना, फर्जी बैंक गारंटी लगा ज्योति बिल्टेक के निदेशक ने हड़पे करोड़ों रुपये

कमरे में मिला महिला का शव, पति का शव बेसमेंट में
ये वारदात ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 कोतवाली इलाके में अल्फा-टू सेक्टर हुई. जहां पर वृद्ध दंपति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. शुक्रवार सुबह लोगों ने जब बेसमेंट में शव देखा तो पुलिस को सूचना दी गई. ऐसा कहा जा रहा है कि घर में लूट करने आये बदमाशों ने पहले महिला की गला दबाकर की हत्या, फिर उसके बाद पति को बेसमेंट में लेकर गए और उसकी भी हत्या कर दी. हत्या के बाद आसानी से फरार हो गए. पूरे घर का सामान बिखरा हुआ पड़ा था जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इन हत्याओं के पीछे लूटना कारण हो सकता है.

रात घर में हुई थी पार्टी
पुलिस की मानें तो रात में घर में पार्टी चली थी. इसमें शराब का भी सेवन किया गया था. मौके से शराब की बोतल और खाने-पीने का अन्य सामान बरामद हुआ है. पैसे के लेन-देन को लेकर हत्या होने की भी आशंका जताई जा रही है. पुलिस हर पहलू की जांच कर जल्द खुलासे की बात कह रही है. पुलिस घर के आस-पास लगे CCTV फुटेज खंगाल रही है और आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है. 

हत्या का जल्दी होगा खुलासा-पुलिस

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को शुक्रवार की सुबह अल्फा-2 सेक्टर में स्थित आई-24 मकान में डबल मर्डर की सूचना मिली. सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंची गई. फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौका-ए-वारदात से साक्ष्यों को अपने कब्जे में लेकर दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. डीएसपी ने बताया कि नरेंद्र नाथ (70) और सुमननाथ (65) दोनों पति-पत्नी थे. डीसीपी ने बताया कि शक है कि बाहर से आए लोगों द्वारा डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना का शीघ्र ही खुलासा कर दिया जाएगा. 

मस्जिद निर्माण में अड़ंगा: आवंटित जमीन में से 5 एकड़ पर विवाद, दो महिलाओं ने ठोका दावा

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news