close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शाहजहांपुर में डबल मर्डर, सगे भाइयों की लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला

बताया जा रहा है कि बुधवार देर शाम गांव के गंगेश, रिंकू, भूरे और महिपाल अपने दर्जनभर साथियों के साथ मिलकर खेत पर पहुंचे, जहां उन्होंने दोनों सगे भाइयों को लाठियों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. 

शाहजहांपुर में डबल मर्डर, सगे भाइयों की लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में ताबड़तोड़ हत्याओं का दौर लगातार जारी है, यहां 15 दिन के अंदर डबल मर्डर की तीसरी घटना ने इलाके में दहशत पैदा कर दी है. ताजा मामला मदनापुर थानाक्षेत्र के डोकरी कलां गांव है. जहां, दो सगे भाइयों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

जानकारी के मुताबिक, डोकरी कलां गांव के रहने वाले विजेंदर अवस्थी और नोनी अवस्थी गांव के बाहर अपने खेत में झोपड़ी डालकर खेती कर रहे थे. बताया जा रहा है कि बुधवार देर शाम गांव के गंगेश, रिंकू, भूरे और महिपाल अपने दर्जनभर साथियों के साथ मिलकर खेत पर पहुंचे, जहां उन्होंने दोनों सगे भाइयों को लाठियों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. 

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. डबल मर्डर की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया. आपको बता की दोनों मृतक भाई 20 साल पहले गए एक हत्या के मामले में जेल में बंद थे और 4 साल पहले ही जेल से छूटकर आये थे. 

आरोप है को हत्या का बदला लेने के लिए ही दूसरे पक्ष में दोनों सगे भाइयों की हत्या कर दी. पुलिस अधीक्षक यश चिनप्पा ने बताया कि जैसे ही सूचना मिली, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों सगे भाइयों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि मृतकों की आरोपियों से पुरानी रंजिश थी. चिनप्पा ने बताया कि पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एक दर्जन आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है. घटना के बाद से आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.

आपको बता दें कि शाहजहांपुर में पिछले 15 दिनों में डबल मर्डर की ये लगातार तीसरी घाटना है. फिलहाल लगातार हो रही ताबड़तोड़ हत्याओं ने शाहजहांपुर में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं.