उत्तराखंड: ट्रक चालकों में पार्किंग को लेकर खूनी खेल, पाना मारकर उतारा मौत के घाट
Advertisement

उत्तराखंड: ट्रक चालकों में पार्किंग को लेकर खूनी खेल, पाना मारकर उतारा मौत के घाट

 पूछताछ के दौरान पुलिस के हाथ अहम जानकारी लगी है. पुलिस के मुताबिक देर रात दो ट्रक चालकों के बीच पार्किंग को लेकर विवाद हो गया था. विवाद इतना बड़ा की दोनों चालक हाथापाई करने पर उतारू हो गए.

 दो चालकों के बीच पार्किंग को लेकर झगड़ा

धीरेंद्र मोहन गॉड़​/ऊधमसिंह नगर: पंतनगर सिडकुल के पारले चौक पर एक ट्रक के परिचालक ने दूसरे ट्रक चालक की हत्या कर दी. इस घटना की जानकारी जब सिडकुल चौकी पुलिस को मिली तो इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. मृतक के सिर पर चोट के निशान भी मिले हैं. हत्या के पीछे दो चालकों के बीच पार्किंग को लेकर झगड़ा होना बताया जा रहा है. वहीं दूसरे ट्रक के चालक और परिचालक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार चल रहे हैं.

ऊधमसिंह नगर जनपद एक बार फिर एक और हत्या से दहल गया है. ताजा मामला पंतनगर थाना क्षेत्र के सिडकुल पारले चौक का है, जहां पर झाड़ियों में एक ट्रक चालक का शव मिलने से हडकंम्प मच गया. आनन फानन में राहगीरों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है.

जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंच पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल का जायजा लेते हुए आवश्यक निर्देश दिए हैं. पूछताछ के दौरान पुलिस के हाथ अहम जानकारी लगी है. पुलिस के मुताबिक देर रात दो ट्रक चालकों के बीच पार्किंग को लेकर विवाद हो गया था. विवाद इतना बड़ा की दोनों चालक हाथापाई करने पर उतारू हो गए. जिसके बाद एक ट्रक के परिचालक द्वारा दूसरे ट्रक चालक के सर पर विल पाने से हमला कर दिया. जिस कारण उसकी मौत हो गयी. 

आरोपी परिचालक मौके से फरार हो गया. जानकारी के अनुसार ट्रक चालक सिडकुल स्थित टाटा कंपनी में ट्रक लेकर आया था. मृतक अजय सिंह अलीगढ़ जिले के हरदुआगंज का निवासी था. पुलिस ने मृतक अजय सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

वहीं एसएसपी बरिंदर जीत सिंह ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि दो ट्रक चालकों के बीच देर रात विवाद हुआ था. जिसके बाद आज सुबह अजय नाम के चालक का शव झाड़ियों में बरामद हुआ है. मामले की जांच की जा रही है. दूसरे ट्रक चालक ओर परिचालक की तलाश की जा रही है.

Trending news