close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: उत्तरकाशी में घरों के गिरने का सिलसिला जारी, अब तक स्थिति नहीं हो सकी सामान्य

ताश के पत्तों की तरह लगातार गिरते घर का वीडियो देख आप भी हैरान हो जाएंगे.

VIDEO: उत्तरकाशी में घरों के गिरने का सिलसिला जारी, अब तक स्थिति नहीं हो सकी सामान्य
मकानों के ढहने की ताजा तस्वीरें चौथे और पांचवे दिन भी आयी है.

कपिल पंवार, उत्तरकाशी: उत्तराखंड के आपदा प्रभावित उत्तरकाशी जिले में घरों के गिरने का सिलसिला जारी है. उत्तरकाशी जिले के आपदा प्रभावित क्षेत्र आराकोट में जल प्रलय के बाद पांचवें दिन भी स्थिति सामान्य नहीं हो सकी है.

खबर के अनुसार, अभी भी भूस्खलन की जद में आये घर ताश के पत्तों की तरह लगातार गिर रहे हैं. इस दौरान पीड़ित ग्रामीण खुद को असहाय होकर बस घटना को देख रहे हैं. बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने अपने मकानों को छोड़कर सुरक्षित जगहों में आश्रय लिया हुआ है.

लाइव टीवी देखें-:

यह वीडियो आपको हैरान कर देगी. जिले के चिंवा गांव में पहले भी बस और ट्रक के जमींदोज होने की तस्वीर सामने आ चुकी है. लेकिन अब मकानों के ढहने की ताजा तस्वीरें चौथे और पांचवे दिन भी आयी है. तस्वीर में गिरता दिखता मकान उसी व्यक्ति का है. जिसने अपने ही सामने चार दिन पहले ट्रक को भी जमींदोज होता देखा है.

बताया जा रहा है कि पीड़ित व्यक्ति किशन सिंह चौहान का परिवार सुरक्षित है. लेकिन जिंदगी भर की कमाई अपने एक पल में खत्म होते इन्होंने अपनी आंखों से देखी है. यह घटना पहाड़ी प्रदेश के चिंवा गांव की आपदा के कारण हुई स्थिति की पूरी हकीकत बता रही है.