LOCKDOWN: चार साल के बच्चे से मिलने को तड़पी मां, DM की मदद पर पूरी हुई मुराद
Advertisement

LOCKDOWN: चार साल के बच्चे से मिलने को तड़पी मां, DM की मदद पर पूरी हुई मुराद

  कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है. इस वजह से लोग घर में रहने को मजबूर हैं. जो जहां है वहीं रूक गया है. आवाहजाही बंद होने से रामपुर में एक मां अपने चार साल के बेटे से मिल नहीं पाई.

फाइल फोटो

रामपुर:  कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है. इस वजह से लोग घर में रहने को मजबूर हैं. जो जहां है वहीं रूक गया है. आवाहजाही बंद होने से रामपुर में एक मां अपने चार साल के बेटे से मिल नहीं पाई. पांच दिन बाद अब जिलाधिकारी की कोशिश की वजह से मां को उसका बेटा मिल गया है.

दरअसल एक महिला अपने पिता के देहांत की वजह से रामपुर आ गई थी. जबकि उसका बेटा प्रयागराज में ही था. पहले 21 मार्च को जनता कर्फ्यू लग गया और उसके बाद 21 दिन के लिए लॉकडाउन हो गया. जिसकी वजह से महिला प्रयागराज ना जा सकी.

उधर प्रयागराज में उसके बच्चे का रोते-रोते बुरा हाल था. आज बेबस मां जिलाधिकारी से मिली और अपने बच्चे तक पहुंचने की गुहार लगाई. जिलाधिकारी ने महिला की मदद की और पांच दिन बाद उसे प्रयागराज भिजवाया. और चार साल के बेटे से मिलवाया. अपने बच्चे से मिलने के बाद महिला ने रामपुर जिला प्रशासन का धन्यवाद दिया.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लॉकडाउन से प्रभावित लोगों के लिए सबसे बड़ी राहत का ऐलान किया है. योगी सरकार ने 60 हजार ग्राम पंचायतों से संवाद स्थापित किया. योगी आदित्यनाथ ने भूखों को भोजन कराने की विशेष व्यवस्था बनाई है.

ये भी पढ़ें : Lockdown:योगी राज में अब कोई नहीं रहेगा भूखा, आदित्यनाथ ने किया बड़ा ऐलान

योगी आदित्यनाथ ने अपने घर में राज्य के अधिकारियों से बैठक की. इसमें सूबे की जनता के लिए खास कदम उठाए गए हैं. सीएम योगी ने कहा कि कोई भी व्यक्ति भूखा ना रहे इसलिए 14000 वाहन वॉलंटियर्स के साथ जगह-जगह भेजे गए हैं. हॉस्टलों में और आश्रय स्थलों में रहने वालों के लिए भोजन मुहैय्या कराने के लिए कम्युनिटी किचन स्थापित किए गए हैं.

WATCH LIVE TV:

 

Trending news