हरिद्वार: डेढ़ साल के भाई की देखभाल करने से परेशान थी बड़ी बहन, कर दी मासूम की हत्या

पुलिस के मुताबिक बच्चे की हत्या उसी की सगी बहन ने की और उसके बाद शव को नहर में  फेंक दिया. इस वारदात को अंजाम देने में उसकी चचेरी बहन ने भी मदद की. 

हरिद्वार: डेढ़ साल के भाई की देखभाल करने से परेशान थी बड़ी बहन, कर दी मासूम की हत्या
(प्रतीकात्मक फोटो)

हरिद्वार: हरिद्वार (Haridwar) पुलिस(police)  ने चार दिन पहले लापता एक डेढ़ साल के बच्चे की हत्या का खुलासा कर दिया है.  पुलिस के मुताबिक बच्चे की हत्या (murder) उसी की सगी बहन ने की और उसके बाद शव को नहर में  फेंक दिया.  इस वारदात को अंजाम देने में उसकी चचेरी बहन ने भी मदद की थी. पुलिस ने दोनों को पकड़ कर लिया है. अभी हाल ही में कनखल में में हुई एक वारदात से प्रेरित होकर दोनों बहनों ने मासूम की हत्या का तानाबाना बुना था. 

हरिद्वार एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 29 नवंबर को डेढ़ वर्षीय बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. यह बच्चा जिस वक्त गायब हुआ उस समय घर के सभी सदस्य सोये हुए थे. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की तो पूरब की 14 वर्षीय बहन और उसकी चहेरी बहन बैग में कुछ ले जाती हुई दिखाई दी. 

पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने स्वीकार किया कि पूरब की बड़ी बहन उसके लालन पालन से परेशान थी. इसी से तंग आकर उसने पहले तो पूरब  को नींद की गोली दी और उसके बाद उसे बैग में डालकर गंगनहर में फेंक दिया. चूंकि दोनों नाबालिग है इसलिए पुलिस ने दोनों को बाल सुधार गृह भेज दिया है.