close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मजदूर के घर आया 57,77,954 रुपये का बिल, बोला- 'मैंने जिंदगी में नहीं इस्तेमाल की इतनी बिजली'

मजदूर रहीस के घर पर जो बिल आया है, वह तीन महीने का है. मामले की शिकायत पीड़ित ने बिजली विभाग से की, लेकिन विभाग इसपर कार्रवाई करने की फिराक में नहीं है.

मजदूर के घर आया 57,77,954 रुपये का बिल, बोला- 'मैंने जिंदगी में नहीं इस्तेमाल की इतनी बिजली'
एक बार फिर से हापुड़ का बिजली विभाग इस बिल को लेकर सुर्खियों में है.

हापुड़, मो ताहिर: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना धौलाना क्षेत्र के गांव बझेड़ा कलां में बिजली विभाग का एक और बड़ा कारनामा सामने आया है. बिजली विभाग ने मजदूर के घर 57,77,954 रुपये का बिजली का बिल भेज दिया, जिसे देखकर मजदूर के पैरों से जमीन खिसक गई. 

जानकारी के मुताबिक, मजदूर रहीस के घर पर जो बिल आया है, वह तीन महीने का है. मामले की शिकायत पीड़ित ने बिजली विभाग से की, लेकिन विभाग इसपर कार्रवाई करने की फिराक में नहीं है.  

पीड़ित मजदूर रहीस के कहना है कि बिल देखने के बाद उसकी पत्नी सदमे में है. रहीस ने बताया कि उसके कनेक्शन संख्या 711802738348 है. बिल के मुताबिक, पीड़ित के घर में कुल 10,00,686 लाख यूनिट की खपत हुई है. इस खपत के मुताबिक, बिल 57,77,944 लाख रुपए का होता है. मजदूर का कहना है कि उनके घर पर एक बल्ब और एक पंखा चलता है. इतनी बिजली तो उन्होंने आज तक कभी खपत नहीं की. 

रहीस बिजली विभाग के चक्कर काट रहा है. लेकिन विभाग के कानों में जूं नहीं रेंग रही है. वह बिल को ठीक नहीं कर रहे हैं. पीड़्त ने बताया कि एक व्यक्ति मुझे बिजली विभाग में मिला था. उसने कहा कि बिल के आधे रुपये आप मुझे दे दो, अगर आप ऐसे करते हैं, तो आपका बिल तुरंत ठीक हो जाएगा. 

लाइव टीवी देखें

बिजली विभाग की लापरवाही कुछ दिन पूर्व देखने को मिल चुकी है. हापुड़ में एक मजदूर का बिजली अरबों का बिल भेज कर चर्चा में आ चुका है. वहीं, बिजली विभाग के अफसर इसे टेक्निकल गलती कह रहे हैं, लेकिन कैमरे पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं.