सोनभद्र: जंगल से गांव में घुसा हाथियों का झुंड, 7 साल की मासूम को रौंदा
Advertisement

सोनभद्र: जंगल से गांव में घुसा हाथियों का झुंड, 7 साल की मासूम को रौंदा

छत्तीसगढ़ से भटक कर आया हाथियों का झुंड रविवार रात सोनभद्र जिले में घुस गया. हाथियों के झुंड ने बीजपुर थाना क्षेत्र के नेमना गांव में जमकर उत्पात मचाया. 

फाइल फोटो.

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में हाथियों ने जमकर आतंक मचाया है. गांव में हाथियों ने एक बच्ची को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. हाथियों के आतंक से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. 

मथुरा: नंदबाबा मंदिर में दो लोगों ने पढ़ी नमाज,  FIR दर्ज

छत्तीसगढ़ से भटक कर आया हाथियों का झुंड रविवार की रात सोनभद्र जिले में घुस गया. झुंड ने बीजपुर थाना क्षेत्र नेमना गांव में जमकर उत्पात मचाया. वहां गांव के भीतर एक व्यक्ति का नया घर बन रहा था. वहीं कुछ दूर पर पिता और बेटी घर के बाहर सो रहे थे.तभी अचानक हाथियों का एक झुंड पहुंचा और चारपाई पर सो रही 7 वर्षीय बालिका को कुचल दिया. जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. 

यूपी के अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद कोरोना पॉजिटिव 

हाथियों ने अब तक कई ग्रामीणों के फसल को तहस-नहस कर दिया. हाथियों के उत्पात से ग्रामीणों में हड़कंप मचा हुआ है. बता दें कि सोनभद्र जिले में हाथियों का कहर दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है. 

ग्रामीणों का आरोप है कि सीमावर्ती गांव में हाथियों के झुंड के बारे में अलर्ट न करने से यह हादसा हुआ है, जिसमें एक मासूम की मौत हो गई. बता दें कि हाथियों के झुंड ने कुछ महीने पहले भी बीजपुर व उसके आसपास के कई गांवों में उत्पात मचाया था. एक बार फिर से हाथियों का झुंड पिछले एक हप्ते से छत्तीसगढ़ से भटककर बीजपुर के जंगलो और गांवों में उत्पात मचा रहे हैं. 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news