close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बैंकॉक से दिल्ली आ रहे विमान में हुई विदेशी नागरिक की मौत, वाराणसी में हुई आपात लैंडिंग

लैंडिंग के बाद एयरपोर्ट से यात्री को लेकर एयरपोर्ट अथॉरिटी व स्पाइसजेट एयरलाइंस के कर्मचारी तत्काल बाबतपुर स्थित एक निजी चिकित्सालय में पहुंचें, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

बैंकॉक से दिल्ली आ रहे विमान में हुई विदेशी नागरिक की मौत, वाराणसी में हुई आपात लैंडिंग
यात्री का नाम अट्टावट थांग कसोर्न बताया जा रहा है.

नई दिल्ली/वाराणसी: बैंकॉक से दिल्ली जा रहे स्पाइसजेट एयरलाइंस के एक विमान में शुक्रवार (05 अक्टूबर) को एक विदेशी यात्री की अचानक तबीयत खराब हो गई, जिसके वाराणसी के एलबीएस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. लैंडिंग के बाद एयरपोर्ट से यात्री को लेकर एयरपोर्ट अथॉरिटी व स्पाइसजेट एयरलाइंस के कर्मचारी तत्काल बाबतपुर स्थित एक निजी चिकित्सालय में पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है. 

बैंकॉक से दिल्ली आ रहे विमान में हुई विदेशी नागरिक की मौत, वाराणसी में हुई आपात लैंडिंग

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार (05 अक्टूबर) की सुबह बाबतपुर एयरपोर्ट पर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब विमान को आपात स्थिति में इमरजेंसी लैंडिंग कराए जाने की सूचना एयरपोर्ट पर उतारने की सूचना प्रसारित की गई. बैंकाक से सुबह करीब पौने आठ बजे 189 यात्रियों को लेकर स्पाइस जेट का एसएजी-88 विमान दिल्ली के लिए उड़ा.

बैंकॉक से दिल्ली के लिए विमान में सवार हुए 8 लोगों के एक दल में अट्टावट थांग कसोर्न नाम का यात्री सवार हुई, जिसकी अचानक तबीयत बिगड़ गई. आनन-फानन में विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराने के बाद यात्री को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

साथी यात्री की मौत के बाद उसके साथ के सभी सदस्य वाराणसी एयरपोर्ट पर रुक गए. मृत यात्री के साथ के 7 लोगों का कस्टम इमिग्रेशन किया जा रहा है. वे एयरपोर्ट रुक गए हैं. जबकि अन्य यात्रियों को लेकर स्पाइसजेट एयरलाइंस का विमान दोपहर 12:05 बजे दिल्ली एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान किया.