बुलंदशहर: पुलिस-अनिल दुजाना गैंग के बीच हुई मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार
Advertisement

बुलंदशहर: पुलिस-अनिल दुजाना गैंग के बीच हुई मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार

लुटेरों के पास से पुलिस ने एक लग्जरी कार, पिस्टल, तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं. 

इस मुठभेड़ में तीन बदमाश और एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है.

नई दिल्ली/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में योगीराज में पुलिस का मिशन जारी है. इस बार बुलंदशहर के सिकंदराबाद पुलिस की ग्रेटर नोएडा के कुख्यात अनिल दुजाना गैंग के पांच शूटरों से उस वक्त मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान एक पैर में गोली लगने से अनिल दुजाना गैंग के तीन लुटेरे घायल हो गए, जबकि एक कांस्टेबल भी इस मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हुआ है. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए एक बदमाश में 50 हजार, जबकि दो बदमाशों पर 25-25 हजार के ईनामी हैं. वहीं, अंधेरा का फायदा उठाकर दो बदमाश फरार हो गए. लुटेरों के पास से पुलिस ने एक लग्जरी कार, पिस्टल, तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं. 

पुलिस ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी कि कुछ बदमाश एक सफेद गाड़ी में सवार होकर सिकंदराबाद में एक पेट्रोल पंप को लूटने जा रहे हैं. सूचना के बाद पुलिस मुस्तैद हुई और बदमाशों के मंसूबों पर पानी फेर दिया. पुलिस ने नोएडा-सिकंदराबाद मार्ग पर घेराबंदी कर उन्हें घेर लिया. खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, बचाव में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें तीन बदमाश घायल हो गए. वहीं, बदमाशों की तरफ से हुई फायरिंग में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया.  

गोली लगने के बाद घायल तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि अंधेरे का लाभ उठाकर अनिल दुजाना गैंग के दो लुटेरे फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने ये कबूल किया है कि वह सिकंदराबाद में पेट्रोल पंप को लूटने जा रहे थे. 

पुलिस का कहना है कि फरार हुए दो बदमाशों की तलाश में जगह-जगह तलाशी अभियान छेड़ा हुआ है. घायल बदमाशों और पुलिसकर्मी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपियों पर कई संगीन मामले दर्ज हैं. 

Trending news