close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सहारनपुर में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, 50 हजार का ईनामी ढेर

कुख्यात बदमाश का नाम हाफिज बताया जा रहा है, जो कि मुजफ्फरनगर के चरथावल का रहने वाला है.

सहारनपुर में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, 50 हजार का ईनामी ढेर
ढेर हुए बदमाश के पास से पुलिस ने पिस्टल समेत भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए है.

सहारनपुर: सहारनपुर पुलिस और बदमाशों के बीच एक बार फिर जबरदस्त मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ के दौरान 50 हजार का इनामी बदमाश गोली लगने के बाद ढेर हो गया. साथ ही बदमाशों की गोली लगने से दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं. वहीं, बदमाश का एक साथी अंधेरा का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा. 

कुख्यात बदमाश का नाम हाफिज बताया जा रहा है, जो कि मुजफ्फरनगर के चरथावल का रहने वाला है. मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि  थाना चिलकाना पुलिस रूटीन चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान जब दो बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया गया तो उन्होंने चिलकाना पुलिस पर फायरिंग की और भाग खड़े हुए. 

पुलिस पर फायरिंग की सूचना के बाद देहात कोतवाली पुलिस आगे चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान देहात कोतवाली पुलिस की बड़ी नहर के पास दोनों बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई, जहां मुठभेड़ में हाफिज नाम का बदमाश गोली लगने से ढेर हो गया. साथ ही पुलिस का एक सिपाही विनित हुड्डा और सब इंस्पेक्टर अमित शर्मा बदमाशों की गोली लगने से घायल हो गए. 

लाइव टीवी देखें

पुलिस ने घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल भर्ती कराया है. वहीं, बदमाश का एक साथ मौके से भागने में कामयाब रहा. घंटों की कॉम्बिंग के बाद भी फरार बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका. पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में ढेर हुए बदमाश के पास से पुलिस ने पिस्टल समेत भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए है. 

इसके साथ ही बताया जा रहा है कि बदमाश हाफिज मुकीम काला गैंग से भी जुड़ा हुआ था. हाफिज के ऊपर सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, शामली समेत कई जिलों में दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है. पुलिस ने बताया कि पिछले काफी समय से कई जिलों की पुलिस हाफिज की तलाश में थी. फिलहाल, पुलिस फरार बदमाश के साथी की तलाश कर रही है.