close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बागपत: 25 हजार का ईनामी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, शातिर अपराधी की खोज में लगी थी दिल्ली पुलिस

मुठभेड़ में मारा गया बदमाश बुलंदशहर का रहने वाला था. पुलिस ने बताया की बदमाश के खिलाफ यूपी में दर्जनों और दिल्ली में आरोपी के खिलाफ 40 से ज्यादा केस दर्ज हैं. 

बागपत: 25 हजार का ईनामी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, शातिर अपराधी की खोज में लगी थी दिल्ली पुलिस
मुठभेड़ के दौरान बदमाश का दूसरा साथी मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

बागपत: बागपत जनपद में बदमाशों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में पुलिस को गुरुवार (25 जुलाई) एक और सफलता हाथ लगी है. खेकड़ा पुलिस ने 25 हजार के एक इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया. बदमाश पर लूट हत्या जैसे दर्जनभर से अधिक संगीन अपराध दर्ज थे. मुठभेड़ के दौरान बदमाश का दूसरा साथी मौके से फरार हो गया. पुलिस का कहना है कि उस पर भी कई दर्जन मुकदमे दर्ज हैं और उसकी तलाश जारी है.

लूटपाट की थी साजिश
मामला खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के रटौल मुबारिकपुर मार्ग का है, जहां पर सुबह सवेरे गश्त पर निकली पुलिस को दो बदमाशों ने इस इरादे से रोक लिया कि इनके साथ लूटपाट की जाए, लेकिन गाड़ी में खेकड़ा पुलिस गश्त कर रही थी पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग कर भागने की कोशिश की. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश को मौके पर ही गोली लग गई और अस्पताल ले जाते समय बदमाश ने दम तोड़ दिया, जबकि दूसरा साथी मौके से फरार हो गया. 

यूपी-दिल्ली में दर्ज हैं कई मामले
मारे गए बदमाश का नाम संदीप साक्षी बताया जा रहा है, जिस पर खेकड़ा थाने से 25 हजार का इनाम है. पुलिस ने बताया कि मारे गए बदमाश के खिलाफ बागपत और दिल्ली में लूट, हत्या और फिरौती सहित 40 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. वहीं, फरार हुए उसके एक अन्य साथी पर भी कई संगीन मामले दर्ज हैं. पुलिस ने बताया कि दूसरा बदमाश फिलहाल फरार है, जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

लाइव टीवी देखें

बुलंदशहर जिले का था बदमाश
जानकारी के अनुसार, दोनों ही बदमाश बुलंदशहर जिले के रहने वाले हैं. आपको बता दें कि बुधवार को खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के मंडोला फिरोजपुर मार्ग पर पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गोली लगी थी, यह बदमाश भी बुलंदशहर के ही रहने वाले थे. इन दोनों बदमाशों के तार भी साथी गैंग से ही जोड़े जा रहे हैं.  

दिल्ली का शातिर अपराधी है मारा गया बदमाश
मारा गया बदमाश यूं तो बुलंदशहर जिले का रहने वाला है, लेकिन दिल्ली के अंदर इस बदमाश पर 40 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं, जिसको दिल्ली पुलिस भी ढूंढ रही थी. संदीप साक्षी नाम का यह बदमाश दिल्ली के अंदर कई बड़ी घटनाओं को भी अंजाम दे चुका था और काफी समय से दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में सक्रिय था.