close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुजफ्फरनगर में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, हत्थे चढ़ा शातिर अपराधी

घायल बदमाश के कब्जे से बाइक, तमंचा व और 5 कारतूस बरामद हुए. घायल बदमाश दुधाहेड़ी निवासी बताया जा रहा है, जिसके खिलाफ दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं. 

मुजफ्फरनगर में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, हत्थे चढ़ा शातिर अपराधी

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली पुलिस और बदमाशों के बीच चैकिंग के दौरान मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान बाइक सवार एक शातिर लुटेरा सचिन पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. वहीं, बदमाश का एक साथी मौके से फरार हो गया. घायल बदमाश के कब्जे से बाइक, तमंचा व और 5 कारतूस बरामद हुए. घायल बदमाश दुधाहेड़ी निवासी बताया जा रहा है, जिसके खिलाफ दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. 

दरअसल, मामला खतौली थाना क्षेत्र के मीरापुर रोड का है, जहां चेकिंग के दौरान पुलिस ने अपाचे बाइक सवार दो व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया. लेकिन बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. पुलिस द्वारा बदमाशों की घेराबंदी करने के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. 

लाइव टीवी देखें

मुठभेड़ के दौरान शातिर बदमाश सचिन के पैर में गोली लग गई, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, उसका एक साथी फरार हो गया. फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जंगलों में सर्च ऑपरेशन किया लेकिन बदमाश फरार हो गया. पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश सचिन के खिलाफ दर्जनों लूट जैसे गंभीर मुकदमे थानों में दर्ज है.

एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया कि बदमाश सचिन एक शातिर किस्म का अपराधी है. जिस पर, लूट, गेंगस्टर, गुंडा एक्ट समेत कई आपराधिक मुकदमे थानों में दर्ज है.