अमरोहा में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, 20 हजार का ईनामी दबोचा
Advertisement

अमरोहा में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, 20 हजार का ईनामी दबोचा

Amroha: मुठभेड़ में बदमाश फुरकान पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. इस मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है. दोनों घायलों को हसनपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

पुलिस बदमाश के साथी की तलाश कर रही है.

अमरोहा, विनीत अग्रवाल: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) जनपद की थाना सैदनगली पुलिस (UP Police) और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ (Encounter) में 20 हजार का ईनामी बदमाश फुरकान पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. इस मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है. दोनों घायलों को हसनपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

अमरोहा जनपद के थाना सैदनगली पुलिस के जवान जब गश्त पर थे. तभी मुखबिर से सूचना मिली की थाना क्षेत्र के गांव भीकानपुर के जंगलों में 20 हजार का ईनामी बदमाश फुरकान अपने साथी के साथ छुपा है. सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी और उसके साथियों को पकड़ने के लिए घेराबंदी शुरू की. पुलिस को देखकर फुरकान अपने साथी के साथ भागने की कोशिश की और पुलिस के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी. 

बदमाश के द्वारा फायरिंग किए जाने के बाद पुलिस ने भी बचाव में फायरिंग की. गोलाबारी में फुरकान के पैर में गोली लगी और फुरकान घायल हो गया जबकि उसका एक साथ ही अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया इस बीच मुठभेड़ के दौरान सिपाही अतुल के भी गोली लग गई. आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने घायल सिपाही के साथ हसनपुर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर दोनों का इलाज जारी है. 

लाइव टीवी देखें

पुलिस ने फुरकान के पास से एक तमंचा जिंदा कारतूस बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी के ऊपर गौ तस्करी और अन्य आपराधिक वारदातों के दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं.

Trending news