गौतमबुद्ध नगरः STF और पुलिस टीम की बदमाश से मुठभेड़, 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

 एसटीएफ (STF) और कोतवाली सेक्टर 24 पुलिस के साथ हुई संयुक्त मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी बदमाश को पैर में गोली लगी है, जिससे वह घायल हो गया है. 

गौतमबुद्ध नगरः STF और पुलिस टीम की बदमाश से मुठभेड़, 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
मुठभेड़ में मेहरगनी को पैर में गोली लगी है.

नोएडाः एसटीएफ (STF) और कोतवाली सेक्टर 24 पुलिस के साथ हुई संयुक्त मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी बदमाश को पैर में गोली लगी है, जिससे वह घायल हो गया है. घायल बदमाश को प्राथमिक इलाज के लिए जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती कराया गया है, जहां फिलहाल उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक घायल बदमाश की पहचान मेहरगनी उर्फ मेहरबान सिंह उर्फ बंटी के रूप में हुई है. मेहरगनी छोटी जुलाहटी हमीरपुर (Hamirpur) का रहने वाला है, जिसकी पुलिस को 2008 से तलाश थी.

आपको बता दें कि मेहरगनी साल 2008 में पुलिस कस्टडी से प्रयागराज (Prayagraj) से फरार हो गया था, जिसके बाद से ही पुलिस इसकी तलाश में जुटी थी. मेहरगनी को दबोचने के लिए पुलिस उपमहानिरीक्षक प्रयागराज (Deputy Inspector General of Police Prayagraj) की तरफ मेहरगनी पर 50 हजार का नाम घोषित था. मेहरगनी ने 2005 में एक बच्चे की हत्या की थी, जिसके बाद कोर्ट ने उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी, लेकिन मेहरगनी 2008 में पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था.

प्रयागराज: तेज रफ्तार डंपर ने मारी पिकअप को टक्कर, हादसे में 3 की मौत, 7 घायल

मेहरगनी ने 2005 में भी थाना मुट्ठीगंज प्रयागराज (Prayagraj) की पुलिस अभिरक्षा से भागने की कोशिश की थी, जहां उसने पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला भी किया था. गौतमबुद्ध नगर पुलिस के अनुसार बुधवार रात STF और सेक्टर 24 पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 50 हजार के ईनामी शातिर बदमाश मेहरबान को गिरफ्तार कर लिया है. मुठभेड़ के दौरान हुई फायरिंग में मेहरगनी के पैर में गोली लगी है, जिससे वह घायल हुआ है.