सुल्तानपुर: पुलिस एनकाउंटर में 25 हज़ार का इनामी बदमाश घायल, एक फरार

बीती 13 जुलाई को दोस्तपुर थानाक्षेत्र के पलिया देवापुर गांव में बैंक फ्रेंचाइजी पर गए युवक की गोली मारकर हत्या के बाद बदमाशों ने वहां लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था. बाइक सवार तीन बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया था. 

सुल्तानपुर: पुलिस एनकाउंटर में 25 हज़ार का इनामी बदमाश घायल, एक फरार

आशीष श्रीवास्तव/सुल्तानपुर: बीती रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में जहां 25 हज़ार का इनामिया बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. वहीं जवाबी कार्रवाई में एक सिपाही भी घायल बताया जा रहा है. मुठभेड़ के दौरान एक अन्य बदमाश मौके से फरार हो गया. पुलिस की मानें तो बीते 13 जुलाई को बैंक फ्रेंचाइजी पर युवक की हत्या कर लूट के मामले में ये फरार चल रहा था.

युवक की हत्या के बाद की गई थी लूट
दरअसल बीते 13 जुलाई को दोस्तपुर थानाक्षेत्र के पलिया देवापुर गांव में बैंक फ्रेंचाइजी पर गए युवक की गोली मारकर हत्या के बाद बदमाशों ने वहां लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था. बाइक सवार तीन बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया था. इस घटना में शामिल एक लुटेरे मधवेश तिवारी को पुलिस ने 24 जुलाई को ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. वहीं आज कादीपुर कोतवाली के पड़ेला रोड पर पुलिस की इन्हीं बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई.

नई नवेली दुल्हन ने ननद के साथ '52 गज का दामन’ गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, आप भी देखिए वीडियो

हिमांशु सिंह नाम का बदमाश गोली लगने से घायल 

इस मुठभेड़ में हिमांशु सिंह नाम का बदमाश गोली लगने से घायल हो गया वहीं उसका एक साथी मौके से फरार हो गया. वहीं बदमाशों द्वारा हुई जवाबी कार्रवाईमें पुलिस का एक सिपाही भी घायल बताया जा रहा है. फिलहाल घायल बदमाश हिमांशु सिंह और सिपाही को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है, साथ ही फरार बदमाश की तलाश की जा रही है.

10वीं और 12वीं के रिजल्ट से असंतुष्ट छात्रों के लिए यूपी बोर्ड ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर, देखें यहां

WATCH LIVE TV