close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमरोहा में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, 20 हजार का ईनामी गिरफ्तार

पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से 1 तमंचा, 3 कारतूस और 4200 रुपये की नगदी और एक बाइक बरामद की है. 

अमरोहा में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, 20 हजार का ईनामी गिरफ्तार
फाइल फोटो

अमरोहा, विनीत अग्रवाल: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के थाना सैदनगली इलाके के गांव फतेपुर के जंगलों में पुलिस और बादमशों की मुठभेड़ में 20 हजार का ईनामी बदमाश रईस गोली लगने से घायल हो गया, जिसे घायल अवस्था में हायर सेंटर में रेफर किया गया है. जबकि मुठभेड़ के दौरान पुलिस को चकमा देकर बदमाश का दूसरा साथी हुआ फरार हो गया है.

इस मुठभेड़ में एक सिपाही भारत सिंह भी गोली लगने से घायल हुआ है, घायल सिपाही को भी इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से 1 तमंचा, 3 कारतूस और 4200 रुपये की नगदी और एक बाइक बरामद की है. 

दरअसल, अमरोहा जनपद के थाना सैदनगली इलाके के गांव फतेहपुर के जंगलों में मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां पर बदमाश छिपे हुए हैं, जिसके बाद थाना सैदनगली की पुलिस ने मुखबिर की सूचना के बाद जंगल में जाकर घेराबंदी की. पुलिस से घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिए, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. 

लाइव टीवी देखें

मुठभेड़ में 20 हजार का इनामी बदमाश रईस गोली लगने से घायल हो गया, जिसे घायल अवस्था में हायर सेंटर में रेफर किया गया जबकि मुठभेड़ के दौरान पुलिस को चकमा देकर बदमाश का दूसरा साथी फरार हो गया है. 

अमरोहा जनपद के पुलिस पुलिस अधीक्षक विपिन टांडा ने बताया कि घायल बदमाश के खालिफ कई मामले दर्ज है. उन्होंने कहा कि पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.