close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बागपत: एनकाउंटर में सवा लाख का ईनामी बदमाश ढेर, सिपाही घायल

पुलिस ने बदमाश के पास से एक मोटरसाइकिल, 315 बोर पिस्टल दो खोखे बरामद किए हैं.

बागपत: एनकाउंटर में सवा लाख का ईनामी बदमाश ढेर, सिपाही घायल
मृतक बदमाश मेरठ और बागपत जनपदों में लूट, हत्या की वारदातों को अंजाम देने के मामलों में वांछित चल रहा था.

बागपत: यूपी पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है. शुक्रवार (10 अगस्त) की सुबह एक बार फिर से बागपत पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में पुलिस ने सवा लाख रुपयों के ईनामी बदमाश को ढेर कर दिया, जबकि बदमाश का एक साथी मौके से फरार हो गया. इस मुठभेड़ में एक पुलिस का सिपाही गोली लगने से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भरी कराया गया है. पुलिस ने बदमाश के पास से एक मोटरसाइकिल, 315 बोर पिस्टल दो खोखे बरामद किए हैं.

जानकारी के मुताबिक, दोघट थाना पुलिस को मुखबिर से बदमाशों की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस इलाके में बदमाशों की तलाश में जुटी थी और पुलिस को टीकरी असारा मार्ग पार्क मोटरसाइकिल पर सवार दो संदिग्ध लोगों युवकों को रोकने का प्रयास किया तो वे पुलिस पर फायरिंग करते हुए मोटरसाइकिल को छोड़कर जंगलों में भागने लगे. 

इसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच जंगलों में मुठभेड़ हुई और पुलिस की गोली लगने से बागपत जिल के ही ककड़ीपुर गांव का रहने वाला सवा लाख रुपए का ईनामी बदमाश विकास उर्फ फोनी घायल हो गया था, जिसकी अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई है 

लाइव टीवी देखें

वहीं, मुठभेड़ के दौरान अनुज नाम का एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हुआ है, जिसका अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. फिलहाल पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुटी है

पुलिस ने बताया कि मृतक बदमाश मेरठ और बागपत जनपदों में लूट, हत्या की वारदातों को अंजाम देने के मामलों में वांछित चल रहा था. पुलिस ने आरोपी के ऊपर सवा लाख रुपये का ईनाम भी घोषित किया हुआ था.