इटावा: मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, एक पुलिसकर्मी घायल

इटावा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों बदमाशों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित था. मुठभेड़ में एक सिपाही को भी गोली लगी है. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इटावा: मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, एक पुलिसकर्मी घायल
एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी भी घायल. (फोटो-ANI)

इटावा: इटावा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों बदमाशों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित था. मुठभेड़ में एक सिपाही को भी गोली लगी है. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं. पुलिस के मुताबिक अलग-अलग थानों में दोनों बदमाशों के खिलाफ एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की. मौका-ए-वारदात से पुलिस ने करीब 3.5 लाख रुपए भी बरामद की है.

लॉयन सफारी के पास पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़
पुलिस ने बताया कि इटावा कोतवाली थाना क्षेत्र के लॉयन सफारी के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में सिपाही विशाल शर्मा के हाथ में गोली लगी है. दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है. जिला अस्पताल में सभी का इलाज चल रहा है. अस्पताल से छूटने के बाद बदमाशों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी. घायल बदमाश कश्मीर उर्फ रेणु ऊसराहार थाना क्षेत्र के परसपुरा गांव का रहने बाला है. इस पर 25,000 रुपए का इनाम है. यह दिल्ली के तिहाड़ जेल में सजा काट चुका है. दूसरा बदमाश जितेंद्र यादव भर्थना थाना क्षेत्र के बखिया पूरा गांव का रहने वाला है. इस पर भी 25,000 रुपए का इनाम घोषित है. बदमाशों के पास से लूटी हुई 32 बोर की एक पिस्टल बरामद की गई है.

 

 

चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर बरसाई गोलियां
मुठभेड़ को लेकर इटावा के SSP का कहना है कि पुलिस की टीम रात के समय में चेकिंग कर रही थी. चेकिंग के दौरान पुलिस ने शक के आधार दोनों को रोकने की कोशिश की तो ये भागने लगे. पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई की गई. पुलिस की तरफ से की गई फायरिंग में गोली जाकर बदमाशों के पैर में लगी, जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. इस घटना में एक गोली जाकर सिपाही विशाल शर्मा को लगी. जिला अस्पताल में सभी का इलाज जारी है. डॉक्टरों के मुताबिक सभी खतरे से बाहर हैं, इनकी हालत लगातार सुधर रही है.