शुरू होने वाली थी सात फेरों की रस्म तभी दुल्हन की हो गई मौत, साली से हुई लड़के की शादी
Advertisement

शुरू होने वाली थी सात फेरों की रस्म तभी दुल्हन की हो गई मौत, साली से हुई लड़के की शादी

मामला इटावा के भरथना इलाके के समसपुर का है.

फाइल फोटो.

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक शादी समारोह में सात फेरों से पहले ही दुल्हन की मौत हो गई. देखते ही देखते खुशी का माहौल गम में बदल गया. परिवार में कोहराम मच गया. वहीं, दुल्हन की मौत के बाद परिवार वालों की रजामंदी से उसकी छोटी बहन से लड़के की शादी करा दी गई. 

कहां का है मामला?
यह मामला इटावा के भरथना इलाके के समसपुर का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 25 मई को सुरभि और नावली चितभवन के मंजेश की शादी हो रही थी. लड़के वाले धूमधाम से बारात लेकर पहुंचे. दुल्हन पक्ष ने बारातियों का जोरदार स्वागत किया. इसके बाद विवाह का कार्यक्रम शुरू हुआ. जयमाल का कार्यक्रम सकुशल निपट गया. दुल्हन की मांग भराई समेत अन्य रस्में भी पूरी हो चुकी थीं. लेकिन जैसे ही फेरों का वक्त आया, अचानक से दुल्हन मंडप में ही बेहोश हो गई. 

ये भी पढ़ें- कोरोना पर काबू पा रहा UP! 24 घंटे में 3278 नए मामले, करीब 7 हजार लोगों ने जीती जंग

विदाई के बाद हुआ अंतिम संस्कार 
वहीं, आनन-फानन में परिवारवाले बेहोशी की हालत में सुरभि को डॉक्टर के पास ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक दुल्हन की हृदय गति रुक जाने से मौत हुई है. ये खबर सुनते ही दोनों परिवारों में मातम पसर गया. हालांकि, इस घटना के बाद दोनों पक्ष की सहमति से मंजेश की शादी मृतका की छोटी बहन से कर दी गई. इस दौरान घरवालों ने मृतका का शव घर में ही रखा. विदाई होने के बाद मृतका का अंतिम संस्कार किया गया. 

ये भी देखें- Viral Video: चिम्पैंजियों ने डॉगी को रगड़-रगड़कर नहलाया, आप भी देखें मजेदार वीडियो

WATCH LIVE TV

 

Trending news