इटावा में बड़ा सड़क हादसा, DCM पलटने से 10 श्रद्धालुओं की मौत 30 से ज्यादा घायल
Advertisement

इटावा में बड़ा सड़क हादसा, DCM पलटने से 10 श्रद्धालुओं की मौत 30 से ज्यादा घायल

उत्तर प्रदेश के इटावा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. शनिवार को श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम पलट गई. डीसीएम पलटने से 10 श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 30 ज्यादा श्रद्धालु घायल हो गए.  बच्चें और महिलाओं समेत करीब 60 श्रद्धालु डीसीएम में सवार थे.

इटावा में बड़ा सड़क हादसा, DCM पलटने से 10 श्रद्धालुओं की मौत 30 से ज्यादा घायल

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. शनिवार को श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम पलट गई. डीसीएम पलटने से 10 श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 30 ज्यादा श्रद्धालु घायल हो गए. मौके पर पुलिस पहुंच गई हैं और घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक आगरा के लाखन इलाके से   इटावा जा रहे थे. तभी अचानक से डीसीएम खाई में गिर गई. बच्चें और महिलाओं समेत करीब 60  श्रद्धालु डीसीएम में सवार थे. 

जा रहे थे कालका मंदिर
जानकारी के मुताबिक गंभीर रूप से घायल श्रद्धालुओं को सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. सभी श्रद्धालु आगरा जिले के पिनाहट इलाके के रहने वाले हैं. पिनाहट इलाके के रामलीला मैदान क्षेत्र  में रहने वाले वीरेंद्र सिंह बघेल के घर पर कुछ समय पहले बेटे का जन्म हुआ था. इस खुशी में वह अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ लखना कालका मंदिर में झंडा चढ़ाने के लिए डीसीएम( मिनी ट्रक) से निकले थे. 

अजब प्रेम की गजब कहानी: 3 बच्चों की मां 14 साल के लड़के के संग हुई फरार, सच सामने आने के बाद चौंक गई पुलिस

 

खाई में जा गिरी DCM 
आगरा-चकरनगर रोड पर कसौआ गांव के पास डीसीएम अचानक से अनियंत्रित हो गई. अनियंत्रित होने के बाद सड़क किनारे स्थित लगभग 20 फिट गहरी खाई में जा गिरी. इसके बाद सभी श्रद्धालु दब गए. राहगीरों की सूचना पर पहुंची बढ़पुरा पुलिस ने जैसे-तैसे सभी को निकाला और आनन फानन में जिला अस्पताल भेजा गया. जिला अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने 10 श्रद्धालुओं को मृत घोषित कर दिया. अन्य 30 श्रद्धालुओं का जिला अस्पताल में इलाज हो रहा है.

सपा MLC के पास मिली आय से 109 प्रतिशत अधिक संपत्ति, बेटी लड़ चुकी है विधानसभा चुनाव

 

 मृतकों के परिवारों को 2 लाख की आर्थिक सहायता
इस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है. सीएम योगी ने इस हादसे में मृतकों के परिवारवालों को 2-2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत व बचाव कार्य पूरी तेजी से संचालित करने का निर्देश दिए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि दुर्घटना में घायल लोगों के उपचार की समुचित व्यवस्था की जाए.

Epic Battle: लकड़बग्घों ने जंगल के राजा पर किया हमला, फिर ऐसे पलटा पासा

WATCH LIVE TV

Trending news