close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लखनऊ: जाने क्यों इस कश्मीरी युवक ने पीएम मोदी को कहा 'Thank You'

 कश्मीरी युवक अब्दुल सलाम ने कहा कि पीएम मोदी ने अपनी रैली में इस मुद्दे को उठाया यह एक बड़ी बात है, और मुझे इससे बेहद खुशी हो रही है. 

लखनऊ: जाने क्यों इस कश्मीरी युवक ने पीएम मोदी को कहा 'Thank You'
कश्मीरी युवक ने कहा- 'मैं लगभग 10 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं, पर ऐसा कभी नहीं हुआ'

लखनऊ : लखनऊ से ड्राई फ्रूट्स बेच रहे दो कश्मीरी युवक लोगों के हमले का शिकार हुए थे. दोनों कश्मीरी युवकों ने एक बार फिर से लखनऊ की सड़कों पर अपनी दुकान लगी ली है. दोबारा से दुकान लगाने के बाद जी मीडिया ने कश्मीरी युवक से बातचीत की. बातचीत के दौरान कश्मीरी युवक अब्दुल सलाम ने कहा कि पीएम मोदी ने अपनी रैली में इस मुद्दे को उठाया यह एक बड़ी बात है, और मुझे इससे बेहद खुशी हो रही है. 

उन्होंने कहा, "मैं लगभग 10 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं, लेकिन यह पहली बार है जब हमें निशाना बनाया गया है. उन्होंने कहा कि डालीगंज पुल के पास दोबारा दुकान लगाकर उन्हें खुशी महसूस हो रही है. 

प्रधानमंत्री मोदी को अब्दुल सलाम ने कहा शुक्रिया
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जैसे निर्देश दिए और पिटाई करने वाले लोगों पर कार्रवाई की गई, उससे वो बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा कि वह इस कार्रवाई के लिए प्रधानमंत्री मोदी को शुक्रिया कहना चाहते हैं. 

उल्लेखनीय है कि 7 मार्च को लखनई के भीड़ भाड़ वाले इलाके में ड्राई फ्रूट्स बेच रहे कश्मीर के दो विक्रेताओं पर एक समूह ने हमला कर दिया था. लखनऊ में कश्मीरी युवकों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. हालांकि, स्थानीय लोगों की मदद की वजह से दोनों कश्मीरी युवक को हमलावरों को चंगुल से बचाया गया. बता दें कि इससे पहले पुलवामा हमले के बाद देश के कई कोनों से कश्मीरियों पर हमले की खबरें आईं थीं. जिसे देखते हुए गृह मंत्रालय ने कश्मीरियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी राज्यों को सख्त निर्देश दिए थे.