close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

EXCLUSIVE: शाहबेरी में फिर नियमों की अनदेखी, CM योगी के मना करने के बाद भी होती रहीं रजिस्ट्री

ज़ी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के पास ये EXCLUSIVE डॉक्यूमेंट्स हैं, जिसमें सितंबर में हुई कई रजिस्ट्री की तारीखों को साफ-साफ देखा जा सकता है. 

EXCLUSIVE: शाहबेरी में फिर नियमों की अनदेखी, CM योगी के मना करने के बाद भी होती रहीं रजिस्ट्री
शाहबेरी में आखिरी रजिस्ट्री 30 सितंबर को हुई है.

नोएडा: नोएडा (Noida) के शाहबेरी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. शाहबेरी में अभी भी घरों की रजिस्ट्री हो रही है. इस बात के पुख्ता सबूत ज़ी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के पास हैं. शाहबेरी में 30 सितंबर तक रजिस्ट्री हुई है. दस्तावेजों ये साफ कर रहे हैं कि मुख्यमंत्री के आदेश के बाद भी शाहबेरी में गोरखधंधा चल रहा है और धड़ल्ले से रजिस्ट्री हो रही है.

ज़ी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के पास ये EXCLUSIVE डॉक्यूमेंट्स हैं, जिसमें सितंबर में हुई कई रजिस्ट्री की तारीखों को साफ-साफ देखा जा सकता है. सीएम योगी के निर्देश देने के बाद भी एक-दो नहीं बल्कि कई रजिस्ट्री हुई हैं. शाहबेरी में आखिरी रजिस्ट्री 30 सितंबर को हुई है.

लाइव टीवी देखें

इन दस्तावेज़ों से ये क्लीयर हो जाता है कि मुख्यमंत्री के आदेशों की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. इस मामले पर औद्योगिक मंत्री सतीश महना का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने दो टूक कहा कि इस मामले पर शासन पूरे मामले की जांच करेगा और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेगा.