नाबालिग की बलात्कार के बाद बेरहमी से हत्या, आरोपियों की तलाश में पुलिस
Advertisement

नाबालिग की बलात्कार के बाद बेरहमी से हत्या, आरोपियों की तलाश में पुलिस

जिले में एक नाबालिग दलित किशोरी का शव नग्नावस्था में गन्ने के खेत में मिला है‌. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश): जिले में एक नाबालिग दलित किशोरी का शव नग्नावस्था में गन्ने के खेत में मिला है‌. शव पर दांत से काटे जाने के कई निशान हैं, जिन्हें देखकर पुलिस आशंका जता रही है कि यह बलात्कार के बाद हत्या का मामला हो सकता है. पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि रोजा थाना क्षेत्र के अहमदनगर गांव निवासी 14 वर्षीय किशोरी मंगलवार दोपहर धान कटने के बाद खेत में टूटी पड़ी धान की बालियां चुनने गई थी.

  1. मृतक किशोरी कक्षा आठ की छात्रा थी.
  2. किशोरी के शव के पास शराब के पांच खाली पाउच भी मिले हैं‌
  3. किशोरी के गुप्तांगों पर दांतो से काटने के निशान हैं

जब शाम तक वह घर नहीं लौटी तो घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की. इसी दौरान रात में गन्ने के खेत में उसका शव नग्नावस्था में पड़ा मिला. उसकी हत्या बड़ी निर्ममता से गर्दन काट कर दी गयी है ‌.  शरीर पर दांतों से काटने के कई निशान हैं‌. थाना प्रभारी इस्तखार अहमद ने बताया कि किशोरी के शव के पास शराब के पांच खाली पाउच भी मिले हैं‌.

किशोरी के गुप्तांगों पर दांतो से काटने के निशान हैं,चाकुओं से गोद डाले हैं. मृतक किशोरी कक्षा आठ की छात्रा थी. पुलिस को आशंका है कि किशोरी की बलात्कार करने के बाद हत्या की गई है‌. पुलिस ने अज्ञात हत्यारे के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है‌. पुलिस आरोपियों को तलाश रही है. 

Trending news