उत्तराखंड के CM त्रिवेंद्र रावत के खिलाफ़ फैलाई थी अफ़वाह, 6 पर केस दर्ज
Advertisement

उत्तराखंड के CM त्रिवेंद्र रावत के खिलाफ़ फैलाई थी अफ़वाह, 6 पर केस दर्ज

मुख्यमंत्री के खिलाफ़ भ्रामक पोस्ट डालने के बाद बीजेपी के महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट की तहरीर पर डीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए. इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ़ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. 

उत्तराखंड सीएम त्रिवेंद्र रावत (फाइल फोटो)

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को लेकर सोशल मीडिया पर झूठी खबर फैलने के बाद सूबे में हड़कंप मच गया. इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ़ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. देहरादून के बीजेपी महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट ने थाना कैंट में मामले की तहरीर दी थी. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ़ फैली थी अफ़वाह
मुख्यमंत्री के खिलाफ़ भ्रामक पोस्ट डालने के बाद बीजेपी के महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट की तहरीर पर डीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि झूठी अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ़ प्रशासन सख़्त कार्रवाई करेगा. उन्होंने ये भी चेतावनी दी है कि अफवाह और गलत सूचनाएं प्रसारित करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.

उत्तराखंड में 426 डॉक्टर्स की सेवा समाप्त, जल्द होंगी नई भर्तियां

इन लोगों के नाम पर दर्ज हुआ है मामला 
मुख्यमंत्री को लेकर गलत ख़बर प्रसारित करने के मामले में जिन 6 लोगों के खिलाफ़ नामजद मामला दर्ज किया गया है उनके नाम - पंकज ढौंडियाल, नरेंद्र मेहता, नवीन भट्ट, शरद कैंतुरा, कुलदीप पंवार और कमल नेगी हैं. पुलिस इन सभी की तलाश में जुटी हुई है.

Trending news