UP: भूत-प्रेत का साया उतारने घर आए तांत्रिक को परिवार वालों ने उतारा मौत के घाट
Advertisement

UP: भूत-प्रेत का साया उतारने घर आए तांत्रिक को परिवार वालों ने उतारा मौत के घाट

अंधविश्वास के चलते सुघर सिंह के घर में अक्सर तंत्र साधना होती रहती थी. दरअसल सुघर सिंह के परिवार में एक महिला की आग से जलकर मौत हो गयी थी तभी से सुघर सिंह के परिवार को शक था कि उसके घर में भूतप्रेत का चक्कर है.

तंत्र साधना करने आए तांत्रिक की हत्या से

इटावा: उत्तरप्रदेश के इटावा जिले के बकेबर थाना इलाके में तंत्र साधना करने गए तांत्रिक की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी. यह मामला बकेवर थाना इलाके के कुंडारिया गांव का है जहां गुरुवार 20 फरवरी को सुघर सिंह नाम के व्यक्ति के घर में ये तांत्रिक तंत्र साधना करने आया था. जिसे देर रात किसी विवाद के बाद घर के लोगों द्वारा मौत के घाट उतार दिया गया. सुघर सिंह के घर अक्सर तंत्र मंत्र की क्रियाएं होती रहती थी. सुघर सिंह के परिवार का मानना था कि उसके लड़को के ऊपर भूतप्रेत का साया है. 

गौरतलब है कि सुघर सिंह का दामाद विपिन कुमार अपने गांव लवेदी इलाके से ब्रजमोहन नाम के तंत्र साधक को तंत्र साधना के लिए लेकर आया था. लेकिन देर रात विवाद में तंत्र साधक की हत्या कर दी गयी. हत्या के बाद घर के सभी पुरुष और महिलाएं घर से फरार हो गए. 

सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच की. शव को देखकर बताया जा रहा है कि हत्या से पहले तांत्रिक के साथ जमकर मारपीट की गई थी. पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम ले लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है कि अंधविश्वास के चलते सुघर सिंह के घर में अक्सर तंत्र साधना होती रहती थी. दरअसल सुघर सिंह के परिवार में एक महिला की आग से जलकर मौत हो गयी थी तभी से सुघर सिंह के परिवार को शक था कि उसके घर में भूतप्रेत का चक्कर है. जिसके कारण तंत्रमंत्र ये लोग तंत्रमंत्र की विद्या का सहारा लेते थे.  पुलिस का कहना है कि फिलहल तांत्रिक की हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.

Trending news