वैष्णो देवी माता के दर्शन करने गया था बेटा, अचानक हुआ लापता और...

एक सप्ताह पूर्व मां वैष्णो देवी के दर्शन करने गया परिवार लौटते वक्त जम्मू में लापता हो गया. परिवार के बुजुर्ग पिता ने आज कोतवाली में पहुंचकर अपने गुमशुदा पुत्र, पुत्रवधू उनके तीन बच्चों की खोजबीन की गुहार लगाते हुए गुमशुदगी की तहरीर सौंपी है. 

वैष्णो देवी माता के दर्शन करने गया था बेटा, अचानक हुआ लापता और...
रिवार के बुजुर्ग पिता ने आज कोतवाली में पहुंचकर अपने गुमशुदा पुत्र, पुत्रवधू उनके तीन बच्चों की खोजबीन की गुहार लगाते हुए गुमशुदगी की तहरीर सौंपी है.

काशीपुर (भगीरथ शर्मा): एक सप्ताह पूर्व मां वैष्णो देवी के दर्शन करने गया परिवार लौटते वक्त जम्मू में लापता हो गया. परिवार के बुजुर्ग पिता ने आज कोतवाली में पहुंचकर अपने गुमशुदा पुत्र, पुत्रवधू उनके तीन बच्चों की खोजबीन की गुहार लगाते हुए गुमशुदगी की तहरीर सौंपी है. 

कहां का है पूरा मामला
काशीपुर आवास-विकास निवासी बिहारीलाल आज अपने कई परिजनों के साथ काशीपुर कोतवाली पहुंचे. उन्होंने प्रभारी कोतवाल तपेश कुमार चंद्र से मुलाकात कर उन्हें बताया कि उनका पुत्र शैलेंद्र कुमार सिंह, पुत्रवधू रत्ना सिंह, पौत्र मौलिक व शिवज एवं पौत्री  नभ्या एक सप्ताह पूर्व काशीपुर से ट्रेन द्वारा वैष्णो देवी दर्शन को गए थे. 

शनिवार शाम हुआ था अंतिम बार संपर्क
शनिवार शाम को जब उनसे अंतिम बार संपर्क हुआ तब वह जम्मू से वापसी की तैयारी कर रहे थे. उसके बाद से उनका संपर्क नहीं हो पाया. उन्होंने बताया कि इसके बाद उन्होंने उनकी खोजबीन को काफी  प्रयास किया परंतु उनके परिवार के सदस्यों ने भी उनसे कोई सम्पर्क नहीं साधा. 

उन्होंने बताया कि कटरा में मोबाइल में बदलाव के चलते उनका पुत्र व उसका परिवार आपस में बिछड़ गया था. उन्होंने पुलिस से खोजबीन की गुहार लगाई. प्रभारी कोतवाल तपेश कुमार चंद्र ने बताया कि वृद्ध के द्वारा दी गई परिजनों की गुमशुदगी तहरीर के बाद जम्मू पुलिस से संपर्क साधा गया है. जल्द ही परिवार को सकुशल तलाश लिया जाएगा.