फतेहपुर में किसान की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने का आरोप, पुलिस मान रही आत्महत्या

परिजनों ने आरोप लगाया कि पड़ोस के रहने वाले जबरन गली में कब्ज़ा किये हुए हैं. इसका कई बार विरोध किया और थाने में शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई. परिजनों ने बताया कि दो दिन पहले इन्हीं दबंगों ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी.

फतेहपुर में किसान की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने का आरोप, पुलिस मान रही आत्महत्या

संदीप केशरवानी/फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर से सनसनीखेज खबर आई है. यहां गली विवाद में दबंगों ने एक 50 वर्षीय किसान की हत्या कर दी. इतना ही नहीं उन्होंने किसान की हत्या कर शव को गांव के पास एक आम के पेड़ से लटका दिया. पेड़ पर लटके शव को देखकर गांव में हड़कम्प मच गया. वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच कर रही है.

परिजनों ने आरोप लगाया कि पड़ोस के रहने वाले जबरन गली में कब्ज़ा किये हुए हैं. इसका कई बार विरोध किया और थाने में शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई. परिजनों ने बताया कि दो दिन पहले इन्हीं दबंगों ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी. इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को भी दी थी. एक तरह परिजन जहां इसे हत्या बता रहे हैं वहीं पुलिस इसे आत्महत्या से जोड़कर देख रही है. 

बहराइच: सामूहिक नमाज पढ़ने से रोकने गई पुलिस पर हमले के 8 आरोपी गिरफ्तार

एडिशनल एसपी राजेश कुमार ने बताया की एक मृतक का शव बकेवर थाना क्षेत्र के पसिनपुर गांव में आम के पेड़ से लटका मिला है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच की जा रही है.