close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उत्तर प्रदेशः खेत पर काम करने गया था किसान, अपराधियों ने कर दी गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जाता है कि गांव में अज्ञात हमलावरों ने 38 वर्षीय किसान की गोली मारकर हत्या कर दी. 

उत्तर प्रदेशः खेत पर काम करने गया था किसान, अपराधियों ने कर दी गोली मारकर हत्या
शामली में किसान की हत्या कर दी गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जाता है कि गांव में अज्ञात हमलावरों ने 38 वर्षीय किसान की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

घटना शामली जिले के बीपुर जलालाबाद गांव की है. पुलिस ने कहा कि बब्लू नामक किसान की हत्या गोली मारकर कर दी गई है. 

उन्होंने बताया कि शनिवार को बीबीपुर जलालाबाद गांव में बब्लू अपने खेतों में काम करने गया था. लेकिन खेत जाते वक्त ही कुछ अज्ञात अपराधियों ने उस पर हमला कर दिया. साथ ही उसे गोली मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई.

वहीं, शाम तक जब किसान वापस घर नहीं लौटा तो उसकी तलाश में घर वाले निकले. काफी खोजबीन के बाद उसकी लाश उसके खेत में ही मिली. जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया. 

घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही लोगों से पूछताछ भी की जा रही है.

पुलिस ने कहा कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है और मामले की जांच चल रही है. जांच के बाद ही सारी बाते पता चलेगी. उन्होंने कहा कि जल्द ही वह अपराधी को गिरफ्त में लेंगे.

(इनपुटः भाषा)