खाकी हुई शर्मसार: नशे की हालत में दारोगा ने शख्स को कुचला फिर की भागने की कोशिश

लोगों ने बताया कि दारोगा विनय कुमार नशे में कार चला रहे थे. उनके नशे की वजह से एक युवक मौत से जूझ रहा है. इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने इसकी जानकारी एसपी को दी...

खाकी हुई शर्मसार: नशे की हालत में दारोगा ने शख्स को कुचला फिर की भागने की कोशिश
सांकेतिक तस्वीर.

अरुण प्रताप सिंह/फर्रुखाबाद: बीती शनिवार देर शाम नशे की हालत में दारोगा ड्राइव कर रहे थे. इस बीच उन्होंने रास्ते पर जा रहे अंकुर गुप्ता नाम के एक युवक को टक्कर मार दी. इस हादसे में अंकुर गंभीर रूप से घायल हो गया. लोगों ने घायल युवक को कमलानगर सामूहिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. लेकिन घटना के बाद दारोगा फरार होने लगे. हांलाकि, लोगों ने उनका पीछा किया और शांति गेस्ट हाउस के पास दारोगा की कार को घेर लिया. जानें पूरा मामला...

कैदी ने महिला डिप्टी जेलर को जड़ दिया थप्पड़, हत्या के आरोप के बाद एक और केस दर्ज

थाना प्रभारी ने की जांच-पड़ताल
दरअसल, पुलिस लाइन में रहने वाले उपनिरीक्षक विनय कुमार ड्यूटी करने कार से थाना कमालगंज जा रहे थे. जब वे कमालगंज में मनोज अस्पताल के सामने से गुजरे तो कस्बा निवासी युवक अंकुर को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया. हादसे के बाद दारोगा फरार होने लगे तो लोगों ने उनकी कार को घेर लिया और जाने नहीं दिया. इसके बाद थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की और दारोगा को हिरासत में ले लिया. 

चार साल से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को कोर्ट ने किया रिहा, अब पीड़िता कटघरे में, जानें क्या है मामला

दारोगा का होगा मेडिकल चेकअप
लोगों ने बताया कि दारोगा विनय कुमार नशे में कार चला रहे थे. उनके नशे की वजह से एक युवक मौत से जूझ रहा है. इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने इसकी जानकारी एसपी को दी. इसके बाद विनय कुमार का मेडिकल चेकअप कराने की तैयारी शुरू कर दी गई है.

UP Coronavirus Update: 24 घंटे में आए 500 से भी कम केस, कुल संक्रमित 8900

पीड़ित को लोहिया अस्पताल किया गया रेफर
बता दें, थाना कंपिल में तैनात दारोगा विनय कुमार की कुछ दिन पहले ही थाना कमालगंज में तैनाती हुई है. यह भी बताया जा रहा है कि घायल युवक अंकुर को लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया गया है. सीओ सिटी ने अस्पताल जाकर युवक के हालचाल लिए और डॉक्टर से बेहतर इलाज करने को कहा. परिजन अंकुर को लोहिया अस्पताल से प्राइवेट अस्पताल ले गए हैं.

WATCH LIVE TV