फर्रुखाबाद : शोहदे ने किया रेप का प्रयास, विरोध करने पर किशोरी को लगाई आग
Advertisement

फर्रुखाबाद : शोहदे ने किया रेप का प्रयास, विरोध करने पर किशोरी को लगाई आग

फर्रुखाबाद के जहानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई घटना. 28 अप्रैल को किशोरी को शोहदे ने बनाया था शिकार.

फर्रुखाबाद में किशोरी से शोहदे ने किया रेप का प्रयास. नाकाम रहने पर लगा दी आग.

फर्रुखाबाद : उत्‍तर प्रदेश में सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा के तमाम दावे करती हो, लेकिन हकीकत कुछ और ही है. फर्रुखाबाद में हुई ताजा घटना को ही ले लीजिए. जिले जहानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में पहले तो शोहदा किशोरी को घर पर अकेला पाकर उसके घर में घुस गया. इसके बाद उसने किशोरी को दबोचा और रेप का प्रयास किया. इस पर किशोरी के विरोध करने पर उसके मंसूबे नाकाम हो गए तो उसने किशोरी पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी. इसके बाद मौके से फरार हो गया. किशोरी को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. उधर मामले की रिपोर्ट आठ दिन बाद दर्ज कराई गई.

  1. 28 अप्रैल को हुई थी घटना
  2. पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट
  3. पीडि़ता लोहिया अस्‍पताल में भर्ती

घटना जहानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की है. यहां की रहने वाली एक किशोरी 28 अप्रैल को घर पर अकेली थी. उसके माता-पिता एक वैवाहिक समारोह में हिस्‍सा लेने कन्‍नौज गए थे. उसके भाई और भाभी भी पास के गांव दवा लेने गए हुए थे. उसके घर पर अकेले होने का फायदा उठाकर गांव के ही रहने वाले विवेक वर्मा का रिश्‍तेदार कुलदीप उसके घर में घुस गया. इसके बाद उसने जबरन किशोरी से रेप करने की कोशिश की. लेकिन किशोरी ने उसका लगातार विरोध किया. किशोरी का आरोप है कि इस पर कुलदीप ने उस पर मिट्टी का तेल डाल दिया. इसके बाद उसे आग लगा दी. आग लगाने के बाद आरोपी मौके से भाग गया.

आरोपी द्वारा आग लगा देने के बाद किशोरी काफी देर तक तड़पती रही. इसके बाद घर लौटे उसके भाई ने उसे गंभीर हालत में देखा तो मामले की जानकारी हुई. किशोरी के परिजन लोकलाज के भय से तत्‍काल उसे फर्रुखाबाद में नाला मछरट्टा स्थित एक निजी चिकित्‍सालय में भर्ती कराया. घटना में किशोरी 80 फीसदी झुलसी हुई थी और हालत गंभीर थी. लेकिन जब काफी रुपये खर्च करने के बाद भी किशोरी को फायदा नहीं हुआ तो परिजन उसे घर ले गए. पीड़िता ने बताया कि वह घर पर अकेली थी तभी शोहदे ने उसके साथ गलत काम करना चाहा. इस पर उसने चिल्ला दिया तो उसे भागना पड़ा. तभी उसने घर पर रखी कुप्पी का मिट्टी का तेल उसपर डालकर माचिस से आग लगा दी. वह काफी देर तक मदद के लिए चीखती-चिल्लाती रही पर कोई आसपास था ही नहीं.

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने बताया कि आरोप यही है कि आरोपी ने पहले दुष्कर्म का प्रयास किया और बाद में किशोरी पर केरोसीन डालकर आग लगा दी. मुकदमा दर्ज हो गया है. हर एंगल से जांच की जा रही है. मामला सुर्खियों में आने पर पुलिस अधीक्षक मृगेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे. उन्‍होंने कहा है कि पीड़िता की हालत खराब है उसे इलाज के लिए लोहिया अस्पताल भेज दिया गया है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news