शादी का झांसा देकर 10 सालों तक करता रहा प्रेमिका का शोषण, शादी होते ही हुआ गिरफ्तार
Advertisement

शादी का झांसा देकर 10 सालों तक करता रहा प्रेमिका का शोषण, शादी होते ही हुआ गिरफ्तार

फर्रुखाबाद में पुलिस ने शादी के ठीक बाद दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया क्योंकि उसकी प्रेमिका ने उसके खिलाफ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है.

पुलिस ने दोनों पक्षों का बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. (प्रतीकात्मक फोटो)

फर्रुखाबाद: प्रेमिका को शादी का झांसा देकर दस सालों तक अवैध संबंध बनाने वाले प्रेमी को नई नवेली दुल्हन को ठीक से देखने का मौका भी नहीं मिला कि पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने ले गई. शादी समाप्त होने का बाद दूल्हा अपनी दुल्हन लेकर बारात के साथ घर पहुंचा. उसके घर पहुंचते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. अब प्रेमी के हाथों में लगी मेंहदी भी जेल में ही छूटेगी. पुलिस ने प्रेमिका की शिकायत के आधार पर ये कार्रवाई की है. आरोपी दूल्हे के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए हैं.

10 सालों तक शारीरिक संबंध बनाने का आरोप
यह मामला फर्रुखाबाद के कायमगंज कोतवाली थाना क्षेत्र का है. यहां एक युवती ने पुलिस को तहरीर दी, जिसमें कहा गया कि पिछले 10 सालों से उसका प्रेमी मोनिम, पुत्र आसिफ उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता आ रहा था. उसने उससे शादी का वादा किया था. शादी का झूठा वादा करके ही उसके साथ गलत संबंध बनाए गए थे. प्रेमिका ने बताया कि जब कभी शादी की बात करने की कोशिश करती थी तो वह बात को टाल जाता था. मेरी जिंदगी बर्बाद करने के बाद उसने दूसरे लड़की से शादी कर ली है. अपनी शिकायत को लेकर पीड़िता जिले के एसपी से भी मुलाकात की थी. एसपी के आदेश के बाद पुलिस ने ये कार्रवाई की है.

फर्रुखाबाद : शराब के नशे में धुत बेटे ने पीट-पीटकर कर दी बुजुर्ग मां की हत्‍या

प्रेमिका ने थाने में कर दिया हंगामा
पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक ने कन्नौज के गुरसहायगंज के एक युवती से शादी की है. उसकी प्रेमिका को जैसे ही पता चला कि वह शादी कर रहा है तो वह थाने में आकर हंगामा करने लगी. युवती के हंगामा करने के बाद मामला दर्ज किया गया और पुलिस युवक के घर पहुंची. वह बारात लेकर लड़की के घर पहुंच चुका था. ऐसे में पुलिस ने युवक के घर से तीन लोगों को हिरासत में ले लिया. जब युवक अपनी दुल्हन को लेकर घर पहुंचा तो पुलिस उसे पकड़ कर थाने ले गई.

फर्रुखाबाद: कागजी गांव के नाम पर करोड़ों का भ्रष्टाचार, बीजेपी सांसद जवाब देने से बचते नजर आए

प्रेमिका का मेडिकल कराया गया है
पीड़ित युवती का मेडिकल कराया गया है. पुलिस का ये भी कहना है कि जब युवक को कोतवाली में लाया गया तो उसने उस युवती को देखते ही उसके पैर पकड़ लिए. उसने माफी मांगी, लेकिन युवती मानने को तैयार नहीं हुई. आरोपी युवक ने बताया कि वह उस युवती को जानता जरूर है, लेकिन उसके खिलाफ जो आरोप लगाए गए हैं वे गलत हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और दोनों पक्ष के बयान दर्ज किए जा रहे हैं.

Trending news