close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फतेहपुर: 6 साल की मासूम से चचेरे भाई ने किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

. घटना की जानकारी के बाद पीड़ित मासूम बच्ची के परिजनों ने मामला दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

फतेहपुर: 6 साल की मासूम से चचेरे भाई ने किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

फतेहपुर: महिलाओं और बच्चियों से जुड़े आपराधिक मामले में योगी सरकार और यूपी पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी कमी नहीं आ रही है. ताजा मामला फतेहपुर की खागा कोतवाली के खासमऊ गांव का है. जहां, एक चचेरे भाई ने अपनी 6 साल की मासूम बहन को अपनी हवस का शिकार बना दिया. घटना की जानकारी के बाद पीड़ित मासूम बच्ची के परिजनों ने मामला दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

मामला फतेहपुर की खागा कोतवाली के खासमऊ गांव का है. पीड़िता के परिजनों ने बताया कि आरोपी घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गया, बच्ची के रोने की आवाज सुनने के बाद वह मौके पर पहुंचे. बच्ची को बदहवास हालत में लेकर परिजन पुलिस को पास पहुंचे, जहां बच्ची री बालत बिगड़ता देख उसे तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया. 

मेडिकल परीक्षण के बाद बच्ची के साथ रेप की पुष्टि हुई. पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता की बहन ने बताया कि घर के लोग खोतों में काम करने गए थे. तभी आरोपी बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया औरक उसके साथ गद्दा काम किया.

लाइव टीवी देखें

वहीं, मामले पर फतेहपुर के एसपी रमेश का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ हो रही है. मामले पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.