प्रेम कहानी के विलेन घरवाले! पिता को रास न आई बेटी की खुशी, प्यार के बदले दी सजा-ए-मौत

मृतक राशिद की मां का कहना है कि वे दो महीने पहले बेटे राशिद और नाजिया का निकाह करवा कर आईं थी, लेकिन नाजिया के परिवार वाले इस निकाह के खिलाफ थे. 

प्रेम कहानी के विलेन घरवाले! पिता को रास न आई बेटी की खुशी, प्यार के बदले दी सजा-ए-मौत
राशिद और नाजिया ने तीन महीने पहले ही किया था प्रेम विवाह.

सतीश कुमार/जसपुर: रोमियो-जूलियट और हीर-रांझा के प्यार का अंत जहां हम सबको दुख पहुंचाता है, तो वहीं हम ये भी मानते हैं कि आज के प्रगतिशील समाज में शायद दोबारा कोई हीर और रांझा बनने पर मजबूर न हो. लेकिन सच्चाई इससे परे है. यहां शायद प्यार करना इतना बड़ा गुनाह है जिसकी कोई माफी नहीं. आज भी कई बालिग जीवन के फैसले अपनी मर्जी से नहीं ले सकते हैं और अगर लेते भी हैं तो उसकी सजा बेहद खौफनाक होती है. उत्तराखंड के काशीपुर कोतवाली क्षेत्र में बीती सोमवार रात ऐसा ही एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक नवविवाहित जोड़े की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्यारे कोई और नहीं बल्कि युवती के पिता और भाई ही थे और वजह थी बेटी का घरवालों की मर्जी से अलग, अपनी पसंद की शादी करना.

ये भी पढ़ें: बेटी को ससुराल वाले कर रहे थे परेशान, पुलिस ने नहीं किया समाधान तो पीड़ित परिवार ने मांगी इच्छा मृत्यु

तीन महीने पहले ही किया था प्रेम विवाह
प्रेमी जोड़े राशिद और नाजिया ने तीन महीने पहले प्रेम विवाह किया था. नाजिया के परिवार वाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे इस वजह से नाजिया और राशिद घर से भाग कर परिवार वालों से दूर रहने पर मजबूर थे. लेकिन कुछ दिन पहले ही दोनों घर वापस आए. बताया जा रहा है कि सोमवार रात जब वे मोहल्ले के डॉक्टर से दवाई लेकर लौट रहे थे तभी युवती के भाई और पिता ने तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया.

लड़के के घरवालों ने युवती के परिजनों पर लगाया आरोप
मृतक राशिद की मां का कहना है कि वे दो महीने पहले बेटे राशिद और नाजिया का निकाह करवा कर आईं थी, लेकिन नाजिया के परिवार वाले इस निकाह के खिलाफ थे. जिसके चलते नाजिया के पिता और भाई ने मिलकर दोनों की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें: मेरठ में सर्राफा व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, 10 लाख नगद और 5 किलो चांदी लूटा

ASP ने किया आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा
उधर, डबल मर्डर की घटना से मोहल्ले में सनसनी मच गई. घटनास्थल पर एएसपी राजेश भट्ट, सीओ मनोज ठाकुर दल बल के साथ पुहंचे. बताया जा रहा है कि लड़के को तीन और लड़की को दो गोलियां मारी गई हैं. वहीं ASP ने दावा किया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

WATCH LIVE TV: