close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यूपी: चाय में पत्ती की जगह डाला कीटनाशक, पिता-पुत्री की मौके पर मौत; मां बेहोश

सुबह घर में बनी चाय पीने से पिता-पुत्री की मौत हो गई, जबकि मां बेहोश हो गई. पड़ोसियों ने गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है.

यूपी: चाय में पत्ती की जगह डाला कीटनाशक, पिता-पुत्री की मौके पर मौत; मां बेहोश
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के थाना तालग्राम के गांव रनवा में सोमवार सुबह घर में बनी चाय पीने से पिता-पुत्री की मौत हो गई, जबकि मां बेहोश हो गई. पड़ोसियों ने गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है.  सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. चाय में चाय की पत्ती की जगह कीटनाशक फोराडेक्स डाले जाने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने चाय जांच के लिए भेज दी है.

पुलिस के मुताबिक, थाना तालग्राम के ग्राम रनवा निवासी रोशन धोबी (45) अपनी पत्नी मंजू (38) व पुत्री राधिका (5) के साथ रहता था. बताते हैं कि रोज की तरह सोमवार सुबह मंजू ने चाय बनाई, जिसे तीनों ने पिया, लेकिन चाय पीने के बाद पति व बेटी के अचेत हो गए. दोनों की हालत देख मंजू ने शोर मचाया. उसका शोर सुनकर आए पड़ोसियों को मंजू ने चाय पीकर बेहोश होने की जानकारी दी. इस बीच रोशन और राधिका ने दम तोड़ दिया और मंजू भी बेहोश हो गई. पड़ोसी गंभीर हालत में मंजू को निजी अस्पताल ले गए.

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल की. पुलिस ने पाया कि चाय की पत्ती के पास कीटनाशक फोराडेक्स भी रखा मिला. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि चाय की पत्ती के धोखे में कीटनाशक डाल देने से चाय जहरीली हो गई. जहरीली चाय पीने से पिता और पुत्री की मौत हुई है, हालांकि अभी इसकी अधिकृत पुष्टि नहीं हो सकी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

(इनपुट-आईएएनएस)