ससुर ने बहू पर लगाया आरोप, 'जीजा से थे अवैध संबंध, इसलिए 10 साल के पोते को मार डाला'

बुजुर्ग ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे श्याम बिहारी की तीन साल पहले हो गई थी. श्याम बिहारी के तीन बच्चे भी थे. बेटे की मौत के बाद उसकी आरोपी बहू और उसके जीजा के बीच अवैध संबंध स्थापित हो गए थे. 

ससुर ने बहू पर लगाया आरोप, 'जीजा से थे अवैध संबंध, इसलिए 10 साल के पोते को मार डाला'
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीलीभीत, मो. तारिक: उत्तर प्रदेश में एक ससुर ने अपनी बहू पर पोते को मार डालने का आरोप लगाया है. खबर पीलीभीत से है, जहां एक मृतक के दादा ने अपनी ही बहू पर 10 साल के पोते को अवैध संबंधों के चलते मारने का आरोप लगाया है. मृतक बच्चे का नाम सोनू बताया गया है. सोनू का शव तालाब में पड़ा मिला. मामले में मृतक सोनू के दादा ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. मौक पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, थाना पूरनपुर के गांव महातिया में एक बुजुर्ग का आरोप है कि उसकी बहू का उसके जीजा के साथ अवैध संबंध थे और उसके इस रिश्ते के बीच उसका 10 साल का बेटा आ रहा था. इसलिए दोनों ने बहु राजेश्वरी देवी और उसके हत्यारोपी जीजा महेश कुमार ने मिलकर उनके पौत्र सोनू को पहले पीटा और उसकी तालाब में डूबाकर हत्या कर दी. सोनू का शव तालाब में मिला है.

 

बुजुर्ग ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे श्याम बिहारी की तीन साल पहले हो गई थी. श्याम बिहारी के तीन बच्चे भी थे. बेटे की मौत के बाद उसकी आरोपी बहू और उसके जीजा के बीच अवैध संबंध स्थापित हो गए. बुजुर्ग ने बताया कि है कि उसका 10 साल का पोता बहू और उसके प्रेमी के अवैध संबंध में बाधा उत्पन्न करता था. इसलिए चार दिन पहले आरोपी बहू बहु राजेश्वरी देवी अपने 10 साल के बेटे सोनू को लेकर अपने दूसरे जीजा के गांव सिकलापुर में एक शादी समारोह में गई थी. 

बुजुर्ग ने बताया की इस शादी समारोह में महेश भी गया था. कल देर रात सोनू अचानक गायब हो गया. बुजुर्ग का आरोप है कि उसकी बहू और उसके जीजा ने मिलकर ही उसके पौते की हत्या कर दी. सीओ सिटी धर्मपाल सिंह मार्शल ने बताया कि पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है. पुलिस मामले का जल्द खुलासा करने की बात कह रही है.