बेटी का शव लेकर घंटों विनती करता रहा पिता, डॉक्टर बोला-खुद डीजल भरवाओ और एंबुलेंस ले जाओ

 रमाकांत ने सीनियर डॉक्टर से एंबुलेंस मुहैया कराने का निवेदन किया तो उन्होंने कहा कि सरकार तेल का पैसा नहीं देती है. आप खुद एंबुलेंस में तेल डलवा सकते हो तो ही एंबुलेंस मिल पाएगी. 

बेटी का शव लेकर घंटों विनती करता रहा पिता, डॉक्टर बोला-खुद डीजल भरवाओ और एंबुलेंस ले जाओ
बेटी के शव के साथ रमाकांत.

जौनपुर: जिला प्रशासन लाख दावा करती है कि अस्पतालों में मरीजों के इलाज की अच्छी व्यवस्था है. मरीजों के लिए 24 घंटे एंबुलेंस सेवाएं उपलब्ध हैं. जौनपुर में एक गरीब पिता बेटी का शव घर ले जाने के लिए घंटों अस्पताल में मिन्नतें करता रहा, लेकिन उसे एंबुलेंस नहीं मिली. पिता का आरोप है कि डॉक्टर से एंबुलेंस की मांग करने पर डॉक्टर ने उससे ही गाड़ी में डीजल भरवाने का फरमान जारी कर दिया.

माफिया मुख्तार की बीवी और सालों के खिलाफ गैर जमानती वारंट, फिलहाल चल रहे हैं फरार

क्या है मामला?
मीरगंज थाना क्षेत्र के भोज का पुरा गांव के निवासी रमाकांत के बेटी मीना (15 वर्ष) को गुरूवार को एक जहरीले सांप ने डस लिया था. इलाज के लिए परिवार वाले शाम के 7 बजे जिला अस्पताल ले गए. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पिता ने अपनी बेटी का शव घर ले जाने के लिए डॉक्टरों से एंबुलेंस की मांग की, लेकिन कई घंटे विनती करने के बाद भी उसे एंबुलेंस नहीं मिली. जिसके बाद रमाकांत एक प्राइवेट गाड़ी से अपनी बेटी का शव घर ले गए. उन्होंने आरोप लगाया है कि सीनियर डॉक्टर से एंबुलेंस मुहैया कराने का निवेदन किया तो उन्होंने कहा कि सरकार तेल का पैसा नहीं देती है. आप खुद तेल डलवा सकते हो तो ही एंबुलेंस मिल पाएगी. 

सोशल मीडिया पर फ्रेंडशिप कर बुलाती थी मिलने, साथी फर्जी पुलिसवाले बन करते थे लूट, हत्थे चढ़े  

रमाकांत के आरोप पर सफाई देते  हुए मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ ए. के. शर्मा ने कहा कि यहां केवल दो शव वाहन है दोनों ही ड्यूटी पर थे. जिसके चलते देर हो रही थी. इसके पहले एंबुलेंस आती वो पहले ही प्राइवेट वाहन से शव को ले गए. उन्होंने कहा अगर ऐसी कोई बात थी तो उन्हें मुझसे मिलना चाहिए था. वह दुःखी होकर गए हैं. आरोप लगाना उनका अधिकार है.

वहीं इस मामले पर नगर विधायक व सूबे के नगर आवास विकास मंत्री गिरीश चंद्र यादव से भी बातचीत की गई. उन्होंने तत्काल इस मामले की जांच मुख्य विकास अधिकारी को सौंप दिया. उन्होंने कहा कि जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV