लापता बेटी की शिकायत लेकर पहुंचा था पिता, दारोगा ने फाड़ी तहरीर, इंसाफ नहीं मिलने पर दे दी जान

परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी तीन दिन पहले लापता हो गई. तहरीर लेकर लड़की का पिता थाने पर पहुंचा था. जहां पर चौकी इंचार्ज ने उनके साथ बदसलूकी की.

लापता बेटी की शिकायत लेकर पहुंचा था पिता, दारोगा ने फाड़ी तहरीर, इंसाफ नहीं मिलने पर दे दी जान
मौके पर पहुंची पुलिस

बरेली: उत्तर प्रदेश की बरेली पुलिस की बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है. लापता हुई बेटी की रिपोर्ट दर्ज न होने पर पिता ने रविवार रात गले में फंदा डालकर जान दे दी. परिजनों का आरोप है कि रामनगर चौकी पर तहरीर लेकर पहुंचे पिता के साथ दारोगा ने बदसलूकी की. जिससेआहत होकर लापता युवती के पिता ने अपने घर पर आकर जान दे दी.

आहत होकर पिता ने दी जान 
युवती के पिता के आत्महत्या के बाद परिजनों ने आत्महत्या का आरोप रामनगर चौकी इंचार्ज पर लगाया है. परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी तीन दिन पहले लापता हो गई. तहरीर लेकर लड़की का पिता थाने पर पहुंचा था. जहां पर चौकी इंचार्ज ने उनके साथ बदसलूकी की और हाथ से तहरीर लेकर फाड़ दी. जिससे आहत होकर लड़की के पिता ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. 

मंडप पर इंतजार करता रहा दूल्हा, 4 फेरे लेने के बाद पैसे और गहने लेकर गायब हुई दुल्हन

पुलिस को बनाया बंधक
बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंचे दारोगा ने मृतक की जेब से बरामद सुसाइड नोट को फाड़ दिया. इससे गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस को बंधक बना लिया.सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुंचे सीओ ने बंधक बनाए गए पुलिसकर्मियों को छुड़ाया. वहीं, मौके पर पहुंचे एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल के समझाने के बाद मृतक के परिजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए. जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

UP में लॉकडाउन लगेगा या नहीं, CM योगी ने किया साफ

जांच के दिए आदेश 
एसएसपी बरेली ने बताया है कि 8 अप्रैल को युवती गांव के युवक के साथ चली गई, जिसमें आरोपी का खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर आगे की कार्रवाई की जा रही थी. इसी मामले को लेकर रविवार को युवती के पिता ने अपने घर में आत्महत्या कर ली. वहीं इस मामले में एसएसपी ने दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है.

किसान के गेहूं काटने के देसी जुगाड़ को देख नहीं रोक पाएंगे हंसी, Combine Harvester से भी तेज चलाता है हाथ!

WATCH LIVE TV