close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

12 साल की बच्ची के साथ बाप ने किया रेप, पत्नी ने धुनाई कर पहुंचाया थाने

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका पिता बीते दो महीने से चाकू से डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है.

12 साल की बच्ची के साथ बाप ने किया रेप, पत्नी ने धुनाई कर पहुंचाया थाने
प्रतीकात्मक तस्वीर

अमरोहा, विनीत अग्रवाल: रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद अमरोहा (Amroha) से आई है, जहां कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना कर रिश्ते को कलंकित कर दिया. नाबालिग बच्ची की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों ने कलयुगी पिता को पकड़कर पुलिस (UP Police) के हवाले कर दिया. 

मामला अमरोहा के थाना धनोरा का है, जहां एक 12 साल की बच्ची ने अपने ही पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका पिता बीते दो महीने से चाकू से डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है. पड़ोसियों से जब इसकी जानकारी आरोपी की दूसरी पत्नी को हुई तो उसने पति की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद वह पड़ोसियों के साथ बच्ची को लेकर थाने पहुंची और पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई. पुलिस ने मामले पर तुरंत एफआईआर दर्ज की और आरोपी पिता को गिरफ्तार किया.

बताया जा रहा है कि अमरोहा के थाना मंडी धनोरा के एक मोहल्ले के रहने वाले कलयुगी पिता ने दो शादी की थी. दोनों पत्नियों से उसके दो-दो बच्चे हैं. पहली पत्नी नौगांवा सादात में रहती है और दूसरी पत्नी उसके घर मंडी धनोरा के मोहल्ले में रहती है. 

लाइव टीवी देखें

गुरुवार को शहर के मोहल्ले में रहने वाली पत्नी कहीं बाहर गई हुई थी और बेटी घर पर अकेली थी, जिसके बाद कलयुगी बाप ने अपनी हवस का शिकार अपनी नाबालिक बेटी को बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इस मामले में युवती की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.