सीतापुर: महिला सिपाही ने पति और उसके दोस्तों पर लगाया गैंगरेप का आरोप, मामला दर्ज

महिला थाने में दर्ज हुए अभियोग में लखनऊ सुरक्षा शाखा में तैनात सिपाही पति व उसके दोस्तों का नाम शामिल है.

सीतापुर: महिला सिपाही ने पति और उसके दोस्तों पर लगाया गैंगरेप का आरोप, मामला दर्ज
सीतापुर में एक महिला सिपाही ने पति और उसके तीन दोस्तों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है.

सीतापुर: पति द्वारा अपने दोस्तों के साथ मिलकर महिला सिपाही के सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. उत्तरप्रदेश के सीतापुर में एक महिला सिपाही ने पति और उसके तीन दोस्तों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. साथ ही महिला सिपाही ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने का भी केस दर्ज कराया है. महिला थाने में दर्ज हुए अभियोग में लखनऊ सुरक्षा शाखा में तैनात सिपाही पति और उसके दोस्तों का नाम शामिल है.

मिली जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के 1090 में तैनात महिला सिपाही का विवाह दो साल पहले हुआ था. आरोप हैं कि दहेज को लेकर बीते कुछ माह से दोनों परिवारों के बीच मन मुटाव चला आ रहा था. इस दौरान महिला सिपाही लखनऊ से आकर अपने सीतापुर स्थित आवास पर रूकती थी. आरोप है कि यही बात जानकर सुरक्षा शाखा लखनऊ में तैनात सिपाही पति ने एक घिनौनी वारदात को अंजाम देने की योजना बनाई. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी घर में अकेले मौजूद थे कि तभी पति के तीन दोस्त आए और घर में ही पति की मदद से महिला सिपाही के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

इस पूरे मामले पर फिलहाल, पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने शहर कोतवाली में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले पर सीओ सिटी ने बताया कि दोनों के बीच लंबे वक्त से विवाद था. पहले महिला सिपाही के पति ने मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था. जिसमें खबरें थी कि महिला सिपाही के भाइयों ने पति को मारा पीटा था. वहीं, अब महिला सिपाही ने गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है. फिलहाल जांच जारी है.