अमरोहा जिला अस्पताल की महिला नर्स मेरठ में निकली कोरोना पॉजिटिव, दूसरी रिपोर्ट आई नेगेटिव
Advertisement

अमरोहा जिला अस्पताल की महिला नर्स मेरठ में निकली कोरोना पॉजिटिव, दूसरी रिपोर्ट आई नेगेटिव

अमरोहा जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने कहा, 'वह लॉकडाउन की शुरुआत में ही अपने घर चली गई थी. मेरठ में ही हुए कोविड टेस्ट में वह पॉजिटिव आई है. वह मेरठ में ही कहीं पॉजिटिव हुई होगी. क्योंकि मेरठ पहले से ही कोरोना संक्रमित इलाके में शामिल है.' 

सांकेतिक तस्वीर.

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिला अस्पताल में तैनात एक महिला नर्स में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. अमरोहा​ जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अ​धीक्षक  (चीफ मेडिकल सुपरिटेंडेंट) डॉक्टर रामनिवास ने इसकी पुष्टि की है. हालांकि, सीएमएस डॉक्टर रामनिवास के मुताबिक यह महिला स्टाफ नर्स वर्तमान में मेरठ में है और वहीं की रहने वाली है. लॉकडाउन के पहले ही वह मेरठ चली गई थी. इस महिला स्टाफ नर्स ने मेरठ में ही अपना कोविड-19 टेस्ट कराया था.

हरियाणा में फंसे 105 मजदूरों की प्रदेश में वापसी, सबको क्वारंटीन कर की गई सैंपल जांच

प्रशासन ने इस नर्स के संपर्क में आए लोगों की ट्रेसिंग शुरू कर दी है. जी मीडिया से फोन पर बातचीत में अमरोहा जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने कहा, 'वह लॉकडाउन की शुरुआत में ही अपने घर चली गई थी. मेरठ में ही हुए कोविड टेस्ट में वह पॉजिटिव आई है. वह मेरठ में ही कहीं पॉजिटिव हुई होगी. क्योंकि मेरठ पहले से ही कोरोना संक्रमित इलाके में शामिल है.' हालांकि, सीएमएस डॉक्टर रामनिवास ने यह भी कहा कि महिला नर्स की दूसरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है, यह जानकारी उन्हें मिली है.

ग्रीन जोन घोषित हुआ लखीमपुर खीरी, जिले में अब नहीं है कोरोना का 1 भी एक्टिव मरीज

आपको बता दें कि अमरोहा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 28 हो गई है. इनमें से 6 मरीज ठीक हो चुके हैं जबकि एक महिला मरीज की मौत हो चुकी है. इससे पहले अमरोहा जिला अस्पताल के एड्स काउंसलर में भी कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी. अब स्टाफ नर्स के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अमरोहा जिला अस्‍पताल प्रशासन पूरी तरह एहतियात बरत रहा है. स्‍टाफ नर्स के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट तैयार की जा रही है. स्‍टाफ नर्स की ट्रैवल हिस्ट्री भी खंगाली जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news