मऊ: दो गुटों के बीच मारपीट, लोगों ने एक दूसरे पर जमकर बरसाए लाठी-डंडे

सरायलखंसी थाना क्षेत्र के कहिनौर गांव में दो गुटों के बीच मारपीट 

मऊ: दो गुटों के बीच मारपीट, लोगों ने एक दूसरे पर जमकर बरसाए लाठी-डंडे
गांव में भारी फोर्स बल तैनात

विजय मिश्रा/मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के सरायलखंसी थाना क्षेत्र के कहिनौर गांव में दो गुटों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. जहां लोगों के बीच जमकर मारपीट और पथराव हुआ. फिलहाल पुलिस ने जैसे-तैसे कर विवाद को शांत कराया और मामले की जांच शुरू कर दी.

दरअसल, कहिनौर गांव में कुछ दिन पहले दो गुट किसी विवाद को लेकर आपस में भिड़ गए थे, ये विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट और पत्थरबाजी के साथ आपस में गोलियां भी चली. बताया जा रहा है कि फायरिंग में एक गोली गांव के ही रहने वाले अवधेश कुमार के सिर में जा लगी. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

वहीं इस मामले में पिछले दिनों पुलिस ने Sc/St एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया था. इसी मामले की जांच के लिए आज सीओ सिटी राजकुमार और सरायलखंसी एस एच ओ गांव पहुंचे थे. जांच के बाद जैसे ही पुलिस अधिकारी गांव से बाहर निकलें तो, दूसरे पक्ष के लोगों ने फिर से मारपीट कर पथराव शुरू कर दिया. देखते ही देखते मामले ने फिर तूल पकड़ा और मारपीट में कई लोग घायल हो गए.

वहीं गांव में मारपीट और पथराव की सूचना मिलते ही सीओ सिटी राजकुमार और अपर पुलिस अधीक्षक शीलेन्द्र श्रीवास्तव भारी संख्या में पुलिस जवानों के साथ मौके पर पहुंचे और जैसे-तैसे कर मामले को शांत करवाया.

जिले के सरायलखंसी थाना क्षेत्र में हुए मारपीट और पथराव की घटना पर अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि पूरे मामले की जांच करने बाद आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि गांव की स्थिति को देखते हुए फोर्स बल को तैनात कर दिया गया है, ताकि गांव में किसी तरह की कोई घटना ना हो पाए.