तहसीलदार के चेम्बर में घुसकर की मारपीट, BJP विधायक के पति सहित दो के खिलाफ मामला दर्ज
Advertisement

तहसीलदार के चेम्बर में घुसकर की मारपीट, BJP विधायक के पति सहित दो के खिलाफ मामला दर्ज

तहसीलदार की तहरीर पर वर्मा और उनके 20-25 समर्थकों के विरुद्ध एससी/एसटी कानून सहित अन्य संबंधित कानूनों के तहत मामला दर्ज हुआ है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के नानपारा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक माधुरी वर्मा के पति एवं पूर्व विधायक दिलीप वर्मा और उनके समर्थकों के खिलाफ शुक्रवार (16 नवंबर) को दलित तहसीलदार के चेम्बर में घुसकर उनके साथ मारपीट करने सहित तमाम गंभीर धाराओं में दो मामले दर्ज हुए हैं. घटना के विरोध में तहसील कर्मियों ने तहसील गेट पर ताला लगाकर कामकाज बंद कर दिया है.

पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर ने बताया कि शुक्रवार को नानपारा के तहसीलदार मधुसूदन लाल आर्या ने नानपारा कोतवाली में दी गई तहरीर में बताया है कि दिलीप वर्मा व उनके 20-25 समर्थकों ने उनके चैम्बर में घुसकर अभद्रता व गाली गलौज करते हुए मारपीट की जिससे उन्हें अंदरूनी चोटें आई हैं.

तहसीलदार की तहरीर पर वर्मा और उनके 20-25 समर्थकों के विरुद्ध एससी/एसटी कानून सहित अन्य संबंधित कानूनों के तहत मामला दर्ज हुआ है. घटना के बाद विधायक ने अपने करीब 100 से ज्यादा समर्थकों के साथ मिलकर सड़क जाम किया और थाने में पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता की.

एसपी ने बताया कि वर्मा और उनके 100 से अधिक समर्थकों के खिलाफ यातायात बाधित करने व पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता करने का दूसरा मामला भी दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर कार्यवाही करेगी. गौरतलब है कि दिलीप वर्मा पूर्व में समाजवादी पार्टी से महसी विधानसभा से विधायक रह चुके हैं.

Trending news