मोहर्रम जुलूस का विरोध करने पर बरेली में बीजेपी विधायक के खिलाफ मामला दर्ज
Advertisement

मोहर्रम जुलूस का विरोध करने पर बरेली में बीजेपी विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

 मोहर्रम पर ताजियों के जुलूस को लेकर शुक्रवार को बिथरी और कैंट में जमकर बवाल हुआ था.

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा.

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के बिथरी चैनपुर निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल के खिलाफ मोहर्रम के जुलूस का विरोध करने के मामले में कैंट और बिथरीचैनपुर पुलिस ने मुकदमे दर्ज किये हैं. मोहर्रम के जुलूस को लेकर हुए बवाल में दोनों थानों में कुल पांच मुकदमे दर्ज हुए. निरीक्षक देवेन्द्र कुमार सिंह ने बिथरी से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल, उनके बेटे विक्की भरतौल, विधायक के करीबी गौरव सिंह अरमान, विजय यादव और विनोद दिवाकर समेत २५ अज्ञात के खिलाफ बलवा, जान से मारने की धमकी, लाईसेंसी असलहे को लहराने, सरकारी काम में बाधा डालना, शांति व्यवस्था बिगाडऩे समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

गौरतलब है कि मोहर्रम पर ताजियों के जुलूस को लेकर शुक्रवार को बिथरी और कैंट में जमकर बवाल हुआ था. दरअसल, सावन में कांवडय़ात्रा रोकने से उमरिया, कलारी और खजुरिया ब्रह्मïनान गांव में टकराव के हालात थे. कांवड़ यात्रा रोकने के बदले के तौर पर कलारी में ताजियों का जुलूस रोका गया.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी. ने कहा कि कानून व्यवस्था भंग करने वालों पर हर हाल में कार्रवाई होगी. चाहे वह कोई विधायक ही क्यों न हो. मुकदमें दर्ज हो चुके हैं, अब उनकी गिरफ्तारियां कराई जाएंगी. पुलिस किसी के दबाव में काम न करती है और न ही करेगी.

(इनपुट-भाषा)

ये भी देखे

Trending news