भदोही: 5 बच्चों को गंगा नदी में बहाने वाली माँ पर FIR, 2 बेटियों के शव मिले, 3 बेटे अब भी लापता
Advertisement

भदोही: 5 बच्चों को गंगा नदी में बहाने वाली माँ पर FIR, 2 बेटियों के शव मिले, 3 बेटे अब भी लापता

11 अप्रैल की देर रात 2 बचे के करीब गोपीगंज कोतवाली इलाके के जहांगीराबाद गांव की मंजू देवी अपने 5 बच्चों के साथ नजदीक के गंगा घाट पर पहुंची. उनके साथ उनकी 2 बेटियां और 3 बेटे भी थे. वह अपने सभी बच्चों के साथ नदी के बीचों-बीच उतर गईं. बच्चों को बीच नदी में छोड़ मंजू देवी खुद तैरकर बाहर आ गईं.

आरोपी महिला मंजू देवी.

भेदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में अपने 5 बच्चों को गंगा नदी में बहाने वाली मां के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पति के तहरीर पर गोपीगंज कोतवाली में रविवार शाम इस महिला पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया. पांच बच्चों में से 2 लड़कियों का शव बरामद हुआ है जबकि 3 लड़कों का अभी भी पता नहीं चल सका है. पुलिस गोताखोरों की मदद से उन तीनों के तलाश में जुटी है. 

आपको बता दें कि 11 अप्रैल की देर रात 2 बचे के करीब गोपीगंज कोतवाली इलाके के जहांगीराबाद गांव की मंजू देवी अपने 5 बच्चों के साथ नजदीक के गंगा घाट पर पहुंची. उनके साथ उनकी दो बेटियां और 3 बेटे भी थे. वह अपने सभी बच्चों के साथ नदी के बीचों-बीच उतर गईं. बच्चों को बीच नदी में छोड़ मंजू देवी खुद तैरकर बाहर आ गईं.

ये भी पढ़ें: UP: पांच बच्चों को लेकर गंगा नदी में कूदी मां, खुद तैरकर आ गई बाहर, बच्चों का नहीं चला पता

उनके बच्चों का नाम वंदना (12 साल), रंजना (10 साल), पूजा ( 6 साल), शिव शंकर ( 8 साल), संदीप (5 वर्ष) है जिनको वह गंगा नदी में बहा आईं. ग्रामीणों को 12 अप्रैल की सुबह इस घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने पर भदोही डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे. पुलिस फोर्स भी उनके साथ मौके पर पहुंची और स्थानीय गोताखोरों की मदद से बच्चों की नदी में तलाश शुरू की. 

करीब 24 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद 2 बच्चियों का शव बरामद किया जा सका. गोताखोर 3 बच्चों का अभी भी तलाश कर रहे हैं. पुलिस के मुताबिक मंजू देवी का उनके पति के साथ अक्सर झगड़ा होता था. इससे वह काफी परेशान रहती थीं. 11 अप्रैल को मंजू के पति घर पर नहीं थे. वह रात में अपने बच्चों को लेकर जहांगीराबाद गांव के गंगा घाट पर पहुंची और उन्हें नदी में बहाकर खुद घर चली आईं.

WATCH LIVE TV

Trending news