close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अब आजम खान के बेटे अब्दुल्ला मुश्किल में, UP पुलिस ने दर्ज की FIR, जानें क्या है मामला

सपा विधायक पर  धारा 420, 467, 468, 471 और पासपोर्ट अधिनियम 12 (1A) के तहत थाना सिविल लाइंस में एफआईआर दर्ज हुई है.

अब आजम खान के बेटे अब्दुल्ला मुश्किल में, UP पुलिस ने दर्ज की FIR, जानें क्या है मामला
सपा विधायक अब्दुल्ला आजम की फाइल फोटो.

रामपुर, सैय्यद आमिर: जौहर यूनिवर्सिटी जमीनी मामले में आजम खान की मुश्किलें कम नहीं हो रही है कि अब सपा विधायक और आजम खान के छोटे बेटे अब्दुल्ला आजम खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. जानकारी के मुताबिक, आजम खान के पुत्र है अब्दुल्ला आजम पर जन्म तिथि में हेराफेरी करके पासपोर्ट बनवाने का आरोप में बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने लगाया था, उनकी तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है.

सपा विधायक पर  धारा 420, 467, 468, 471 और पासपोर्ट अधिनियम 12 (1A) के तहत थाना सिविल लाइंस में एफआईआर दर्ज हुई है. बीजपी नेता आकाश सक्सेना की शिकायत में कहा कि अब्दुल्ला आजम ने असत्य और कूट रचित दस्तावेजों के आधार पर पासपोर्ट बनवाया है, जिसका वो इस्तेमाल भी कर रहे है. 

बीजपी नेता आकाश सक्सेना सपा नेता अब्दुल्ला की हाईस्कूल की मार्कशीट में 1 जनवरी 1993 जन्मतिथि है, जबकि पासपोर्ट में 30.09.1990 दिखाई गई है. नगर पालिका द्वारा जन्म प्रमाण पत्र में भी 30.09.1990 जन्मतिथि दिखाई गई है.

लाइव टीवी देखें

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना सिविल लाइंस में तहरीर प्राप्त हुई है कि पासपोर्ट में और हाईस्कूल में दोनों में जन्मतिथि अलग-अलग है और वह पासपोर्ट का जगह-जगह उपयोग कर रहे है. इस तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है जिसके आधार पर विवेचना होगी.