close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आगरा: पटाखा मार्केट में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम

आग लगने की घटना से क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई. सदर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुरा की इस पटाखा मार्केट में आग लगते ही फैलने लगी. 

आगरा: पटाखा मार्केट में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम
आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं. आग किन कारणों से लगी, इसका पता अभी नहीं चल पाया है.

आगरा: आगरा में एक पटाखा मार्केट में भीषण आग लगने से सभी दुकानें जलकर खाक हो गई. बताया जा रहा है कि आगरा के सदर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुरा में लगाई गई पटाखा मार्केट में अचानक ही आग लग गई. कुछ ही देर के अंदर पटाखा मार्केट में लगी आग ने भीषण रूप अख्तियार कर लिया. इस दौरान 25 से अधिक दुकानें जलकर खाक हो गईं. बताया जा रहा है कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंच गई. आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं. 

आग लगने की घटना से क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई. सदर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुरा की इस पटाखा मार्केट में आग लगते ही फैलने लगी. पटाखों में लगी आग के चलते आग ने और भीषण रूप धर लिया. आग की भीषणता का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि लोग आग बुझाने के लिए पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे. दरअसल, पटाखों में आग लगने के कारण ये और भड़क गई. वहां रखे पटाखों में आग लगने से लोगों में दहशत का माहौल बन गया. आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं. आग किन कारणों से लगी, इसका पता अभी नहीं चल पाया है.