close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कौशांबी: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से DJ लदा वाहन जलकर खाक, 5 लोग बाल-बाल बचे

यह हादसा उस वक्‍त हुआ, जब एक डीजे लदा वाहन वहां किसी शादी समारोह को निपटाकर करारी कस्‍बे से कौशाम्बी थाना इलाके के कायमपुर गांव जा रहा था.

कौशांबी: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से DJ लदा वाहन जलकर खाक, 5 लोग बाल-बाल बचे
कौशांबी में हुई आग की घटना. फाइल फोटो

कौशांबी (अजय कुमार) : कौशांबी के कायमपुर गांव के पास मंगलवार की देर रात एक दिल दहला देने वाले हादसे में 5 जिंदगियां बाल-बाल बच गईं. यह हादसा उस वक्‍त हुआ, जब एक डीजे लदा वाहन वहां किसी शादी समारोह को निपटाकर करारी कस्‍बे से कौशाम्बी थाना इलाके के कायमपुर गांव जा रहा था. तभी अचानक अंधेरे में बिजली के ढीले हाई टेंशन तार से वह छू गया. तेज आवाज के साथ ही डीजे लदे वाहन में आग लग गई. 

आग लगते ही डीजे वाले वाहन में सवार चालक और उसके 4 सहयोगी युवक किसी तरह वाहन से खुद को अलग कर बाहर निकले. इस घटना में लोगों के देखते-देखते ही चंद पलों में पूरा वाहन आग की लपटों में घिर गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची डायल 100 पुलिस और दमकल की एक गाड़ी ने आग पर तकरीबन 30 मिनट की कड़ी मशक्‍कत के बाद पूरी तरह से काबू पाया. इस घटना में घटना में करारी से कौशाम्बी जाने वाली सड़क पर तकरीबन एक घंटे अफरा-तफरी का माहौल रहा. 

 

डीजे वाले वाहन के मालिक रोहित जायसवाल के मुताबिक डीजे लेकर करारी से जा रहे थे अवाना चौराहे के पास ड्राइवर ने देखा कि 11 हजार वोल्‍टेज वाला तार नीचे लटक रहा है. वाहन चालक ने देखा की उसकी गाड़ी ढीली लटक रही हाई टेंशन तार से छू हो चुकी है. ऐसे में तुरंत वाहन में बैठे सभी 5 लोग सुरक्षित बाहर निकले. पूरा वाहन आग की लपटों में जलकर बर्बाद हो गया है. हमारा बहुत नुकसान हुआ है.

चश्मदीद युवक ज्ञानू शर्मा के मुताबिक 'कायमपुर वाली रोड पर मैं निमंत्रण करने आ रहा था तो देखा आग लगी हुई है. रोहित डीजे लिखी एक गाड़ी भीषण आग की लपटों से घिरी हुई थी. सभी लेबर, कर्मचारी बाल-बाल बच गए हैं. डायल 100 और दमकल की गाडी ने मौके पर पहुंच कर आग की घटना पर काबू पाया है.