यूपी में आग का कहर, इन तीन जिलों में आग बनी आफत
Advertisement

यूपी में आग का कहर, इन तीन जिलों में आग बनी आफत

शनिवार सुबह लगी आग से लखनऊ, आगरा और बागपत में काफी नुकसान हुआ. 

आग लगने की वजह से लाखों का नुकसान हुआ है.

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की आवाम ने शुक्रवार (01 जून) की शाम आंधी तूफान का कहर झेला और शनिवार (02 जून) की सुबह कई शहरों में आग की लपटों आफत का सबब बन गईं. लखनऊ, आगरा और बागपत में आग लगने से काफी नुकसान हुआ. लखनऊ के अलीगंज में रूई का एक गोदाम जल गया. जबकि आगरा में चमड़े के गोदाम में भीषण आग लगी. वहीं, बागपत में आग की चपेट में आने से 6 से ज्यादा दुकानें जलकर खाक हो गईं. आपको बता दें कि तीनों जगह पर लगी आग पर काबू पा लिया गया है. 

  1. लखनऊ, आगरा, बागपत में लगी आग
  2. तीनों जगह पर लगी आग पर पाया काबू
  3. आग से लाखों का नुकसान

fallback

लखनऊ में रुई के गोदाम में लगी आग
लखनऊ के अलीगंज इलाके में स्थित एक कोल्ड स्टोरेज के पीछे रुई के गोदाम में आग लग गई. हादसे की जानकारी मिलने के बाद दमकल और इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. हालांकि आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है. 

यूपी में आग का कहर, इन तीन जिलों में आग बनी आफत

आगरा में चमड़े के गोदाम में लगी आग 
आगरा में भी शनिवार (02 जून) को मलपुरा थाना इलाके में चमड़े के गोदाम में आग लग गई. देखते ही देखते ही गोदाम धू-धू कर जलने लगा. आग को विकराल रूप लेते देख घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई. फिलहाल दमकल की गाडियों ने आग पर काबू पा लिया है.

fallback

बड़ौत में शॉर्ट सर्किट से लगी आग
बागपत के बड़ौत इलाके में शॉर्ट सर्किट से कई दुकानों में आग लग गई. इससे पहले लोग कुछ समझ पाते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया. आग की चपेट में आने से आधा दर्जन से ज्यादा दुकानों जलकर खाक हो गई. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने घंटों की मशक्तक के बाद आग पर काबू पाया. 

Trending news