सहारनपुर में ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, एक घायल

गोलियों और चीखों की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े और दोनों घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचाया. 

सहारनपुर में ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, एक घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली/सहारनपुर: सहारनपुर के मोहल्ला नई बस्ती में गोलियों की अचानक आवाज सुनकर दहशत फैस गई. नागल के मोहल्ला नई बस्ती के निकट ट्यूबवेल पर बैठे दो युवकों पर तीन अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर एक युवक की हत्या कर दी. जबकि, दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. गोलियों और चीखों की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े और दोनों घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां पुलिस ने एक को मृत घोषित कर दिया. 

जानकारी के मुताबिक, नागल के मोहल्ला नई बस्ती के निवासी अब्दुल कादिर अपने दोस्त फिरोज के साथ मंगलवार (31 जुलाई) देर रात मोहल्ले के निकट स्थित ट्यूबवेल पर घूमने के लिए गए थे. दोनों ट्यूबवेल की हौज पर बैठे हुए बातें कर रहे थे, उसी समय तीन लोग उनके पास पहुंचे और उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. 

ये भी पढ़ें: BJP विधायक पर जानलेवा हमला, बाइक सवार 4 बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

गोलियों और चीखों की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े और दोनों घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने अब्दुल कादिर को मृत घोषित कर दिया, जबकि फिरोज को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. हादसे के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. 

मृतक के परिजनों ने बताया कि मंगलवार (31 जुलाई) को ही अब्दुल कादिर की सगाई हुई थी. दोपहर में उसके घर में कार्यकर्म का आयोजन था. घर में खुशी का माहौल था. लेकिन रात में ही खुशियां मातम में तब्दील हो गई. घायल फिरोज ने पुलिस को बताया कि तीन अज्ञात बदमाशों ने उन पर गोलियां बरसाई. वहीं, मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.